Breaking News

पुलिस ने किया मोबाइल चोर गैंग का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

औरैया। जनपद पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम बिधूना बेला रोड पर डहरिया मोड के पास से मोबाइल चोर गैंग के पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक 315 बोर देशी तमंचा, दो जिंदा कारतूस, दस चोरी के एड्राइड फोन व चोरी की घटना में प्रयुक्त की जाने वाली एक बुलेट मोटरसाइकिल व एक स्प्लेंडर प्लस बाइक बरामद करने का दावा किया है। वहीं गैंग का एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहा। गिरफ्तार लोगों के खिलाफ औरैया के इंदरगढ़ थाने में चोरी सहित अन्य दहराओं अलग-अलग तीन मुकदमे दर्ज हैं।


शनिवार को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ल की मौजूदगी में पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया पुलिस अधीक्षक सुनीति के निर्देशन में कोतवाली पुलिस द्वारा शांति सुरक्षा व्यवस्था एंव अपराधियों की धरपकड़ के लिए संदिग्ध वाहनों की चेकिंग करवाई जा रही थी। कस्बा प्रभारी सुरजीत पाल, उपनिरीक्षक पवन यादव मय हमराही सिपाही पुष्पेंद्र सिंह, मनवीर सिंह, धर्मवीर सिंह, अतुल मौर्य और रविंद्र कुमार के गश्त पर निकले थे। तभी मुखबिर की सूचना पर उन्होंने बिधूना बेला रोड पर डहरियापुर मोड के पास से बाइक सवार लोगों को रोककर जब पूछताछ की गयी तो बुलेट सवार युवक ने अपना नाम मंगल मिश्रा पुत्र योगेश मिश्रा निवासी साहू पर बताया।

इसके पास एक 315 बोर का देसी तमंचा, दो जिंदा कारतूस, दो चोरी के संदिग्ध एंड्राइड मोबाइल मिले। जबकि उसके साथी विकास उर्फ सनी पुत्र अमर सिंह निवासी साहू के पास से दो चोरी के संदिग्ध एंड्राइड मोबाइल बरामद किये। इसके साथ एक अन्य स्प्लेंडर बाइक सवार ने अपना नाम शिवम दुबे पुत्र राजेश दुबे निवासी चिरकुआ बताया जिसके पास से दो चोरी के संदिग्ध एंड्राइड मोबाइल मिले। जबकि उसके साथी हिमांशु तिवारी पुत्र तिवारी निवासी डीएस स्कूल के पास से दो संदिग्ध एंड्राइड चोरी के मोबाइल मिले। वहीं एक अन्य अभियुक्त श्याम पुत्र सुनील कुमार निवासी जुगराजपुर के पास दो संदिग्ध चोरी के एन्ड्राइड मोवाइल मिले। इस बीच मनीष द्विवेदी पुत्र पिन्टू निवासी चिरकुआ अँधेरे का लाभ उठाकर भाग जाने में सफल रहा।

मंगल मिश्रा के विरूद्ध कोतवाली औरैया में एनडीपीएस एक्ट 379 /411 व इन्दरगढ़ थाने में मु०अ०स०216/18 धारा 379/411 के तहत अभियोग पंजीकृत हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि फरार अभियुक्त की तलाश में लगातार एक टीम उससे संभावित स्थान पर दबिश कर रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवा गढ़ में भगवा माहौल, भगवा रथ, भगवा ही मोदी का परिधान; देखें- और क्या रहा खास

वाराणसी:  पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में कई अद्भुत नजारे देखने को मिले। शहर ...