Breaking News

औरैया: बिधूना के तहसीलदार हुए कोरोना पॉजिटिव

औरैया। जिले में कोरोना संक्रमण तीव्र गति से पैर पसारने लगा है, कुछ दिनों पूर्व तक कोरोना संक्रमण से मुक्त रहे जिले में अचानक संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर तीन सौ को पार कर गयी है। मंगलवार को आयी जांच रिपोर्ट में ‌तहसील बिधूना के तहसीलदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से तहसील परिसर में हड़कम्प मच गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि आज आयी जांच रिपोर्ट में बिधूना के तहसीलदार गौतम सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिनों से उनके सम्पर्क में आये लोग अपनी जांच करा लें। बताया गया कि तहसीलदार के अर्दली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपनी जांच कराई थी। बताया कि उनके परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है।

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में जिले में ‌आज शुरू होने वाली नामांकन प्रक्रिया के दौरान जिला प्रशासन के तमाम प्रयासों व दावों के बीच कोविड प्रोटोकॉल का खुला उल्लघंन देखा जा रहा है। सभी ब्लाक कार्यालयों में विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की लम्बी लाइनें देखी जा रहीं हैं जहां पर किसी में कोरोना का भय नजर नहीं आ रहा है। चुनाव लड़ने जा रहे उम्मीदवार अपनी जांच जोखिम में डाल हरहाल में चुनावी फतह को आतुर नजर आ रहे हैं।

वहीं बताया गया कि बिधूना ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया के दौरान की जा रही कोविड की जांच में एक वराहार के एक प्रत्याशी के प्रस्तावक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य कर्मी जब तक उसे अस्पताल भेजने की सोचते वह मौका पाकर वहां से भाग गया, जिससे वहां हड़कम्प मच गया और स्वास्थ्य महकमा तमाशबीन बना रहा। बताया गया कि जिले में अब तक प्रत्याशी व प्रस्ताव समेत छह लोग कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...