Breaking News

औरैया: खेत में पड़ा मिला किशोरी की नग्न हालत में शव, गले मे लिपटा था दुपट्टा

औरैया। उत्तरप्रदेश में औरैया जिले के दिबियापुर क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी के शव नग्न हालत में गांव से आधा किलोमीटर दूर बाजरा के खेत में पड़ा मिला। जिसके गले मे दुपट्टा फंसा था। जिससे लग रहा था कि किशोरी की रेप कर गला घोटकर हत्या की गई है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया, जो जांच पड़ताल में जुटा है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिबियापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की 17 वर्षीय बेटी अपने माता पिता के साथ रहती थी। उससे बड़ी दो बहन की शादी हो चुकी है और भाई परिवार के साथ सूरत गुजरात में रहता है। किशोरी सोमवार की सुबह करीब आठ बजे गांव के बाहर खेतों में शौच क्रिया के लिए के लिए गयी थी। उसी दौरान उसका पिता अपने खेतों पर काम करने को चला गया। जब वह खेतो से घर लौटा तो बेटी नहीं थी।

,इस पर तलाश शुरू हई तो घर से करीब पांच सौ मीटर दूरी पर स्थित एक बाजरा के खेत मंे काफी अंदर किशोरी का शव नग्न हालत में पड़ा था। गले में दुप्पटा लिपटा था जिससे साफ लग रहा था दुपट्टा से गला घोंटा गया है। रोते बिलखते माता पिता पहुंचे और तमाम ग्रामीण पहुंच गए। सूचना और दिबियापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतका के पिता ने रेप के बाद गला घोटकर हत्या की बात कही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर जिलाधिकारी पीसी श्रीवास्तव के साथ एसपी चारु निगम भी मौके पर पहुंची और जाँच पड़ताल की। एसपी चारु निगम ने बताया कि पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों ने किसी ओर शक नहीं व्यक्त किया है। मामले के खुलासे को दस टीमो का गठन किया गया है।

बाजरा के खेत मे दिखा संघर्ष- जिस बाजरा के खेत मे शव पड़ा मिला वहां आस पास काफी मात्रा में बाजार टूटा पड़ा था। इसके साथ ही मिट्टी में भी हटी थी इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बेटी ने दरिंदो से खूब संघर्ष किया होगा। पुलिस नौर फोरेंसिक टीम ने मौके से तथ्य जुटाये हैं।

घर में शौचालय के बाद बाहर जाना बना मुसीबत- पीड़ित के घर पर शौचालय बना हुआ है। इसके बाद भी वह बाहर खेतों पर ही शौच के लिए जाती थी। शौच के लिए बाहर जाने पर आज उसे जान से हाथ धोना पड़ गया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने किया विधानसभा दौरा, यूपी के मंत्रियों के साथ हुई बैठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में ...