Breaking News

ग्राहक बुलाने को लेकर दुकानदारों में हुआ विवाद, सरिया मारने से एक दुकानदार सिर फटा

बिधूना। कस्बा है ग्राहक को बुलाने के लेकर दो दुकानदारों में विवाद हो गया। एक पक्ष द्वारा सरिया से हमला करने पर दूसरे दुकानदार का सिर फट गया और खून बहने लगा, जिसके बाद हमलावर दुकानदार मौके से भाग गये।

जानकारी के अनुसार कस्बा के फीडर रोड़ पर दुर्गा मंदिर के पास सलमान व निजाम कास्मेटिक व आर्टीफिशियल सामन की दुकान किए हैं। सोमवार को शाम लगभग 4 बजे सलमान की दुकान पर ग्राहक कुछ सामान लेने आये उसी दौरान पड़ोस में दुकान किए निजाम ग्राहक को बुलाने लगा। जिस पर सलमान ने आपत्ति की तो निजाम, पिंकी व राजा ने डंडा व सरिया लेकर उस पर हमला बोल दिया। जिससे सलमान का सिर फट गया और खून बहने लगा।

आरोप लगाया कि पड़ोसी दुकानदार अक्सर उसकी दुकान पर आने वाले ग्राहकों को अपनी दुकान पर बुलाते रहते हैं। ऐसा करने से मना करने पर हमेशा झगड़े पर आमादा रहते थे। आज ग्राहक बुलाने से मना किया तो मेरे साथ मारपीट कर दी।

कस्बा इंचार्ज हेमन्त ने बताया कि दुकानदारों के बीच झगड़ा होने की कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई तहरीर आती है तो जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

मथुरा मामले में सड़कों पर उतरे हिन्दू महासभा कार्यकर्ता होंगे सम्मानित, कार्यकर्ताओं में उत्साहवर्धन के लिये पार्टी ने उठाया कदम-ऋषि त्रिवेदी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा अब सड़कों पर ...