Breaking News

राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेता को मिला लैपटॉप

औरैया। जनपद में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित एक समारोह में राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता की विजेता श्रद्धा को लैपटॉप और द्वितीय स्थान पर रहे गौरव को मोबाइल एवं तृतीय स्थान पर रहे शशांक सक्सेना को टेबलेट प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया गया।

शहर के कृष्णा नाम गेस्ट हाउस में रविवार को आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूम में उपस्थित कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश दीक्षित ने प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले उक्त मेधावियों के साथ अन्य विजेताओं को लैपटॉप बैग व अन्य पुरस्कार देकर कर सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने प्रतियोगिता के विजेता मेधावियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कांग्रेस की नीतियों व राष्ट्र निर्माण के इतिहास पर प्रकाश डाला।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी विकास अवस्थी ने प्रतियोगिता के संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी और लोगों से कांग्रेस के साथ जोड़ने की अपील की। जिलाध्यक्ष शिववीर दुबे ने विजेताओं को बधाई देते हुए स्वर्गीय राजीव गांधी को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपने प्रधानमंत्रित्व काल में कंप्यूटर क्रांति लायी थी, जिससे आज सभी कार्यालयों में ऑनलाइन कार्य हो रहा है।

समारोह में तनु शर्मा, अनुष्का पोरवाल, मनीषा राजपूत सृष्टि राजपूत, श्रेया दुबे, रितेश गौतम, योगिता सिंह, सत्यम दुबे, शिवांगी पोरवाल, मनीषा पाल, सुजाता सिंह, कुमारी गुड्डन, सोनाली दुबे, शैलजा दीक्षित आदि छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बैग देकर सम्मानित किया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...