Breaking News

महामना की बगिया के वैज्ञानिक डॉ. सत्य प्रकाश की एक नई उम्मीद, सचिन गौरी वर्मा बने ब्रांड

चौरीचौरा/गोरखपुर। वाराणसी के वैज्ञानिक डॉ. सत्य प्रकाश के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर, गांव गिराव के बच्चों की प्रतिभा को निखारने और उन्हें नया रास्ता दिखाने का बीड़ा उठाये चौरी चौरा क्षेत्र के नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार के निवासी सचिन गौरी वर्मा अब पूर्वांचल के गौरव और ब्रांड बनेगे।

जैसा कि पिछले 6 महीने के कार्यक्रम के दौरान अनेकों लोग डॉ. सत्य प्रकाश के कार्यशाला में भाग लिए और अपने व्यक्तित्व को पहचान दिलाने में सफलता पायी, परन्तु जिस तरह सचिन ने अपने परिश्रम से न केवल अपने लिए कार्य किया बल्कि इस शिक्षा से जुड़े कार्यक्रम की चर्चा गांव गिराव और अनेकों मंचों पर की, इससे उनकी ख्याति मे उत्तरोत्तर वृद्धि हो रही है।

डॉ सत्य प्रकाश के साथ चर्चा मे पता चला कि 17 से 25 अक्टूबर तक चलने वाली बच्चों के एक्टिंग और आर्ट कम्पटीशन में चौरी चौरा के आदित्य, सुमन, शीतल, नव्या, मुस्कान एवं जालंधर के आद्या, अर्नेश, मीनू कुमारी, वाराणसी की अंजलि रानी, अग्रिया श्रीवास्तव, देवर्ष और अन्य बच्चें जिसमें अमेरिका की अक्षिता, ऋषभ, शाश्वत के साथ भाग ले रहे हैं।

व्यक्तित्व विकास के इस कार्यक्रम को डॉ. सत्य प्रकाश वैश्विक बना रहे है और उनका प्रयास है कि हर राज्य से नए बच्चे ब्रांड के रूप मे निकल कर शिक्षा अभियान को नया आयाम दे। ज्ञात हो कि अनेकों युवा आगामी 22 जनवरी 31 जनवरी तक चलने वाली डॉ सत्या होप टॉक के माध्यम से प्रायोजित पब्लिक स्पीकिंग एंड पर्सनल ब्रांडिंग की कार्यशाला के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...