Breaking News

छत्तीसगढ़ में हुई पॉवर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में औरैया की देवांशी ने जीता सिल्वर, ढोल नगाड़ों के साथ हुआ स्वागत

औरैया की बेटी देवांशी ने छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में संपन्न हुई पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीत कर जनपद वासियों जश्न मनाने का मौका दिया। रजत पदक विजेता जब मंगलवार की देर रात औरैया पहुँची तो स्थानीय लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया व मिठाई खिलाकर बधाइयाँ दी। इससे पहले भी देवांशी ने कई मैडल जीतकर जनपद के नाम रोशन किया है।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में संपन्न हुई सुब्रतो क्लासिक पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में देवांशी शुक्ला आर्टिस्ट ने रजत पदक जीता है। मंगलवार की देर शाम औरैया पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत किया। इससे पहले देवांशी ने टोंक राजस्थान कला एग्जीबिशन में स्वर्ण पदक हासिल कर चुकी हैं। देवांशी शुक्ला आर्टिस्ट भारतीय बालिका इंटर कॉलेज की कला प्रवक्ता किरन शुक्ला की बेटी है। पिता व्यापारी पिता मोहन शुक्ला हैं।

देवांशी शुक्ला इस समय तिलक महाविद्यालय से बीपीएड की पढ़ाई कर रही है। देवांशी शुक्ला की इस उपलब्धि से औरैया नगरवासियों में हर्षोल्लास है। देवांशी शुक्ला की इस उपलब्धि से भारतीय बालिका इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य गीता चतुर्वेदी और प्रबंधक सौरभ भूषण शर्मा ने बधाई दी है । इससे पहले टोंक राजस्थान में कला एग्जीबिशन में गोल्ड मेडल मिलने पर घर आकर देवांशी शुक्ला को मिठाई खिलाकर बधाई दी थी।

जब देवांशी से पूंछा गया कि आगे की क्या तैयारियां ही तो रजत पदक विजेता आर्टिस्ट ने बताया कि मैं अभी से कड़ी मेहनत कर रही हूँ, और मेरा सपना नेशनल खेलने का है उसके लिए मुझे कितना भी परिश्रम करना पड़े मैं तैयार हूँ। जब आप मेहनत करके कुछ हासिल करते है तो बड़ा सुकून मिलता है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...