Breaking News

आटो रिक्शा व विक्रम टेंपो चालकों की कोरोना की जांच हुई, मिला नेबुलाइजर व मास्क

लखनऊ। चारबाग स्थित लखनऊ ऑटो चालक ऑनर्स एसोसिएशन कार्यालय पर आटो रिक्शा व विक्रम टेंपो चालकों की आरटीपीसीआर तकनीक से कोरोना की जांच हुई। लार्ट्स अध्यक्ष पंकज रीक्षित व महामंत्री पीयूष वर्मा की मौजूदगी में ममता चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा 200 आटो चालकों को भाप लेने वाली नेबुलाइजर मशीन, एन-95 मास्क व सेनेटाइजर वितरित किया गया।

वितरण करने वाले बीजेपी अवधक्षेत्र के उपाध्यक्ष राजीव मिश्र ने बताया कि महामारी के दौर में जब ट्रेन व सरकारी बस संचालित हो रही हैं। यात्रियों का आवागमन जारी है, ऐसे में यात्रियों को स्टेशन से गंतव्य तक पहुंचाना और घरों से समय पर स्टेशन तक पहुंचाने का कार्य ऑटो चालक कर रहें हैं। चालक बंधुओं में अधिकांशतया लोग गरीब व अशिक्षित होते हैं। महामारी से बचाव के संसाधन अभाव व जागरूकता से अनभिज्ञ होते हैं।

उनके जोखिम भरे कार्य में, उन्हें सुरक्षित करने का प्रयास संस्था ने किया है जो कि सराहनीय है। उन्होंने 200 चालकों को एकत्र करने के लिए लार्ट्स अध्यक्ष पंकज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि एसोसिएशन का कार्य सराहनीय है जो चालकों के हित और अहित का सदैव ख्याल रखती है। इस अवसर पर मध्य विधानसभा बीजेपी के मंडल अध्यक्ष जीतेन्द्र राजपूत, लखनऊ ऑटो एसोसिएशन के किशोर वर्मा उर्फ पहलवान, आशीष साहू ऊर्फ रिंकू आदि मौजूद रहें।

About Samar Saleel

Check Also

मक्खनपुर में नलों में टोंटी न लगवाने पर वसूला जुर्माना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। नगर पंचायत मक्खनपुर में तमाम मकान ऐसे ...