Breaking News

लॉकडाउन का पालन कराने में फेल है सलोन पुलिस

सलोन/रायबरेली। कस्बा में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए प्रदेश सरकार की ओर से घोषित लॉकडाउन की मंशा कस्बा व क्षेत्र में तार-तार हो रही है। कस्बा में कदम दर कदम लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। प्रमुख बाजारों व मार्गों पर आम दिनों की तरह ही लोगों का आवागमन हो रहा है। सड़कों पर दो व चार पहिया वाहन धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं। इनमें कुछ ऐसे भी होते हैं, जो मास्क तक नहीं लगाए रहते। ट्रिपल राइडिंग करते हुए लोग प्रमुख चौराहों से गुजर जाते हैं, लेकिन वहां तैनात पुलिस कर्मियों को किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने की सुध नहीं है।

प्रमुख चौराहों पर बैरियर तो लगा दिए गए हैं, लेकिन वहां तैनात पुलिसकर्मी लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर गंभीर नहीं हैं।कोरोना को फैलने से रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन घोषित कर रखा है। इस दौरान आवागमन पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा रखा है।

शासन के तमाम दिशा निर्देशों के बावजूद कस्बा में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को लेकर कोई सुध नहीं ली जा रही है। क्षेत्र में कदम दर कदम लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। धड़ल्ले से लोग दो व चार पहिया वाहन लेकर सड़कों पर दौड़ रहे हैं, तो प्रमुख बाजारों में भी आम दिनों की तरह ही लोगों की भीड़ रहती है। कहने को दुकानें पूरी तरह बंद हैं, लेकिन जरूरत के अनुसार दुकानें खुल जाती हैं इस तरह कोरोना महामारी भयानक रूप ले लेगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

हाथरस जा सकते हैं राहुल गांधी, भगदड़ में घायल पीड़ितों से मिलेंगे; बांटेंगे दुख-दर्द

हाथरस: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी सत्संग भगदड़ हादसे को लेकर हाथरस आ सकते हैं। वह ...