Breaking News

BA छात्रा से चलती हुई कार में गैंगरेप, छात्रा को गैंगरेप के बाद हाईवे पर फेंककर भागे आरोपी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां लड़की के दोस्तों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे बाइक पर बैठाया। फिर कुछ दूरी पर कार में बैठाकर अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद उसे बीच हाईवे पर फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

BA छात्रा से चलती हुई कार में गैंगरेप, छात्रा को गैंगरेप के बाद हाईवे पर फेंककर भागे आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार‌ मामला जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है। एक सितबंर को डिग्री कॉलेज में बैचलर ऑफ आर्ट्स की छात्रा कॉलेज से घर आ रही थी। इस दौरान लड़की के पुराने सहपाठी ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया। थोड़ी दूर जाकर लड़की को एक कार में बैठाया।लड़के के तीन दोस्त कार में पहले से बैठे थे। इसके बाद चारों लड़के कार को औरंगाबाद रोड़ की तरफ लेकर गए। रास्ते में लड़कों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की को पिला दिया।इसके बाद चारों लड़कों ने लड़की के साथ रेप किया। इसके बाद बीच रास्ते पर उसे फेंककर भाग गए।

ग्राम उत्थान से ही होगा देश का उत्थान : केशव प्रसाद मौर्य

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने लड़की को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया और घर वालों को सूचना दी।घरवालों के मौके पर पहुंचने पर लड़की ने अपना दर्द बंया कर पूरी आपबीती बताई।इसके बाद लड़की के घर वालों ने जहांगीराबाद थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

इस मामले में पुलिस अधिकारी अन्वितका उपाध्याय ने बताया कि बीते शुक्रवार चार लोगों ने पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद तीन सितबंर को पीड़िता की तरफ से जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में एफआईआर दर्ज कराई गई।पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

About Samar Saleel

Check Also

खाने में प्याज देख आगबबूला हुए कांवड़िए, ढाबे में तोड़फोड़, कारीगर फरार

मुजफ्फरनगर:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के छपार क्षेत्र के परेई चौराहे पर कांवड़ियां ने ...