Breaking News

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ किया ऐसा , विडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फैंस का कमाल का प्यार मिलता है. लोग इनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट पर अपनी नजर बनाए रखते हैं. बीते दिन इस जोड़ी को करण जौहर के घर पर देखा गया.

आलिया और रणबीर, करण जौहर के आवास पर एक साथ डिनर पर पहुंचे थे. हालांकि बात क्या है ये किसी को नहीं पता है. दोनों ने अपने लुक को पूरा करने के लिए व्हाइट आउटफिट्स वियर की. ट्वीनिंग करता कपल काफी शानदार दिख रहा था. चंद मिनटों में कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एक्टर जल्द ही फिल्म एनिमल में दिखाई देंगे, एक्शन ड्रामा फिल्म अभी अपने शूटिंग के अंतिम चरण में है. यही नहीं रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म अगस्त 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में भी दिखाई देंगे.

अगर लुक डिटेल पर चर्चा करें तो, आरके हमेशा की तरह कैजुअल वाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. एक्टर को एक्शन थ्रिलर, एनिमल के गेट-अप में देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए. वहीं आलिया भट्ट स्लीवलेस व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को फ्री हेयरडू, कम से कम मेकअप, सिंपल एक्सेसरीज और एक क्रॉसबॉडी बैग के साथ पूरा किया.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...