Breaking News

तीन गुना एक्शन के साथ “बागी 3” का ट्रेलर हुआ रिलीज़

इससे पहले, दमदार पोस्टर के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के बाद, निर्माताओं ने आज “बागी 3” का पावरपैक ट्रेलर जारी कर दिया है जिसमें टाइगर श्रॉफ के किरदार रॉनी ने एक ओर धमाकेदार कहानी के साथ वापसी कर ली है। ट्रेलर भावनाओं, एक्शन और ड्रामा का एक बेहतरीन पैकेज है जो बागी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में बड़े पैमाने पर नज़र आ रहा है।

ट्रेलर की शुरुआत शांतिमय वातावरण से होती है जहाँ सभी एक सुखी जीवन व्यतीत करते हुए नज़र आ रहे है लेकिन तब कुछ ऐसा घटता है जिसे सब कुछ उथल-पुथल हो जाता है लेकिन इस रहस्य को गुप्त ही रखा गया है। टाइगर श्रॉफ को एक्शन से भरपूर सीक्वेंस में देखा जा सकता है, जो पहले कभी नहीं देखा गया है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,”The rebel is back & this time he’s up against a nation to fight his greatest battle! Catch the explosive #Baaghi3Trailer.

https://youtu.be/jQzDujMzfoU

#SajidNadiadwala @iTIGERSHROFF @ShraddhaKapoor @Riteishd @khan_ahmedasas @WardaNadiadwala @anky1912 @MrVijayVarma @Jaiahlawat  @NGEMovies @foxstarhindi”

टाइगर श्रॉफ ट्रेलर में धुंआधार एक्शन के साथ कई स्टैग लीप और सड़कों पर फुल स्प्लिट करते हुए नज़र आ रहे है। यह मूव्स निश्चित रूप से पहले कभी नहीं देखे गए है और आप इसे देखना का मौका अपने हाथ से गवाना नहीं चाहेंगे। टाइगर ने अपनी परफ़ेक्ट बॉडी दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है और वह बहुत हॉट लग रहे है।

वही, श्रद्धा कपूर एक अनदेखे अवतार में नज़र आ रहीं है और ट्रेलर ने अभी से सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है और दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है।

“बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...