Breaking News

भाजपा के इस अध्यक्ष ने राहुल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने की करी मांग, बताई ये बड़ी वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी पर सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में राजनीति गर्मा गई है। यहां के भाजपा नगर अध्यक्ष ने एसपी से मिलकर एक पत्र देते हुऐ राहुल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने की मांग किया है।

भाजपा नगर अध्यक्ष संतोष कुमार पाण्डेय ने एसपी स्वप्निल ममगई शे शुक्रवार को मुलाकात कर उन्हें शिकायती पत्र दिया। उन्होंने मांग किया है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को डंडे से मारने की धमकी दिया है। उनके भाषण से भारत के प्रधानमंत्री पद की गरिमा और भारत वासियों को ठेस पहुंची है। उनका उद्देशय भारत की जनता को उकसा कर माहौल खराब करने का षडयंत्र किया। जो संविधान के विरुद्ध है। उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर मुकदमा क़ायम करें करें। राहुल गांधी सार्वजनिक रुप से भारत की जनता और प्रधानमंत्री से माफी मांगें।

मीडिया से बात करते हुए संतोष पाण्डेय ने कहा कि रायबरेली में इन्होंने 70 साल राज किया, देश में जब इनकी सत्ता थी देश में तब लगभग 30 से 40 फैक्ट्रियां इन्होंने यहां बंद कर दिया। स्पीरीमिल बंद, आईटीआई लगभग बंद, लगभग दस सालों से सोनिया गांधी हैं, उन्होंने सीना टेक्टटाइल्स खोला और 4 से 5 हजार औरतों को बेघर कर दिया। राहुल गांधी बताएं के उन्होंने रायबरेली के कितने युवाओं को रोजगार देकर धनवान बना दिया? इसका जवाब दें, वरना जब राहुल गांधी रायबरेली आएंगे तो यहां के नवजवान उनको डंडा मारने का काम करेंगे। आपको बता दें कि बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि युवा मोदी को डंडे मारेंगे।

About News Room lko

Check Also

सरकार ने राज्यों से मांगी मदद, 1 जुलाई से लागू होने वाले नए आपराधिक कानूनों के लिए पुलिस को दें प्रशिक्षण

1 जुलाई से भारत देश में तीन नए आपराधिक कानून लागू होने वाले हैं। गृह ...