Breaking News

एशिया कप 2022 से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, भारतीय कोच हुए कोरोना संक्रमित

एशिया कप 2022 की शुरुआत से पहले भारतीय टीम को उस समय बड़ा झटका लगा जब खबर आई कि टीम के कोच राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है।बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बताया है कि टीम इंडिया के दुबई निकलने से पहले कोरोना टेस्ट में राहुल संक्रमित पाए गए।

उन्हें हल्के लक्षण हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देख-रेख कर रही है।कोरोना पॉजिटिव होने के बाद द्रविड़ अब यूएई नहीं जाएंगे। कम से कम टूर्नमेंट की शुरुआत में तो टीम इंडिया राहुल द्रविड़ के बिना ही रहेगी।

वीवीएस लक्ष्मण जो राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में जरूरत पड़ने पर टीम के साथ जाते रहे हैं, इस बार भी टीम के साथ जा सकते हैं।  लक्ष्मण एक बार फिर टीम के साथ जा सकते हैं।

बीसीसीआई, लक्ष्मण के लिए सभी इंतजाम करेगा। लक्ष्मण फिलहाल टीम के साथ जिम्बाब्वे में हैं।भारतीय टीम को आज ही एशिया कप खेलने के लिए दुबई रवाना होना है, लेकिन कोच द्रविड़ के कोरोना संक्रमित होने के बाद टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

राहुल द्रविड़ के बिना ही भारतीय टीम दुबई के लिए निकलेगी। द्रविड़ से पहले भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोटिल होकर टीम से बाहर हो चुके हैं।

About News Room lko

Check Also

खेलकूद प्रतियोगिता की 200 मीटर दौड़ में आरुषि रहीं अव्वल, रस्साकस्सी में रेड हाउस ने मारी बाजी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया के संजोस अकादमी में वार्षिक खेलकूद एवं ...