Breaking News

मालगाड़ी से टकराकर युवक की मौत, शराब पीने को लेकर रात में पत्नी से झगड़कर निकला था घर से

घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

औरैया। थाना अछल्दा क्षेत्र में दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर, बीती रात एक युवक के मालगाड़ी से टकराने के बाद मौत हो गयी। पुलिस ने युवक की पहचान जेब में मिले आधार कार्ड से की है, जिसकी शिनाख्त उसके परिजनों ने भी कर दी है। परिजनोंंने पुलिस को बताया कि शराब पीने को लेकर पत्नी से हुए विवाद के बाद रात में घर से निकला था। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

आधार कार्ड से शव की हुई पहचान 

अछ्ल्दा क्षेत्र के गांव मुनागंज निवासी सुनील कुमार (30) का बीती रात, शराब पीने को लेकर अपनी पत्नी रेनू से विवाद हो गया था। विवाद के बाद युवक घर से निकल गया और उसने रात करीब 11-12 बजे के बीच दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग के मालगाड़ी ट्रैक पर, अटसू रोड के पास मालगाड़ी से टकराकर आत्महत्या कर ली। मालगाड़ी से युवक के टकराने की जानकारी जीआरपी ने थाना पुलिस को दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने युवक के कपड़े चैक किए तो उसमें मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई और घटना की सूचना परिजनों को दी।

पांच साल पहले हुई थी शादी

सुनील की पांच साल पूर्व अटसू निवासी रेनू के साथ शादी हुई थी। जिसके दो बच्चे, एक साल का बेटा सुशांत व दो वर्ष की बेटी जागृति है। दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। उधर घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...