Breaking News

बदायूं गैंगरेप: प्रियंका वाड्रा बोली- महिला सुरक्षा को लेकर यूपी सरकार की नियत में खोट

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी हत्या का मामला अब सियासी रंग लेता जा रहा है. विपक्षी दल भी अब इस मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरने में लग गई है. कांग्रेस ने बदायूं सामूहिक दुष्कर्म को लेकर बुधवार को योगी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में सरकार द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर किए दावे पर तंज कसा है.

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “हाथरस में सरकारी अमले ने शुरुआत में फरियादी की नहीं सुनी, सरकार ने अफसरों को बचाया और आवाज को दबाया. बदायूं में थानेदार ने फरियादी की नहीं सुनी, घटनास्थल का मुआयना तक नहीं किया. महिला सुरक्षा पर यूपी सरकार की नीयत में खोट है.”  बता दें कि उघैती थाना इलाके के एक गांव में महिला का शव संदिग्थ स्थिति में बरामद हुआ है.

बताया जा रहा कि यहां एक मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. उसके निजी अंग में रॉड डाली गई, जिससे अंदरूनी पार्ट बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इसके अलावा, शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं और कई हड्डियों को तोड़ा गया है.

पुलिस ने मंदिर के महंत सहित तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब तक दो आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है. हालांकि मुख्य आरोपी अब भी फरार है. मामले में SSP ने कार्रवाई कर लापरवाह थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. फरार आरोपी की खोजबीन में चार टीमें लगाई गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...