Breaking News

जानिए कैसा रहेगा सिडनी टेस्ट के दौरान मौसम का हाल, क्या बारिश करेगी मैच में खलल?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ़ी का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के एससीजी मैदान पर 7 जनवरी से खेला जाना है. अभी तक दोनों ही टीमों के 1-1 मैच जीतने के बाद सीरीज़ बराबरी पर है. पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने तो वहीं मेलबर्न में हुए दूसरे मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी.

बात करें मैच के दौरान मौसम की तो पहले ही दोनों ही मैचों में मौसम बिल्कुल ठीक रहा. जिसकी वजह से दोनों ही मैच बिना किसी रुकावट के नतीजे तक पहुंच गए. तो चलिए अब आपको बताते हैं कि सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में मौसम का क्या हाल रहेगा.

पांचों दिन लगभग साफ़ रहेगा मौसम

सिडनी में होने वाला सीरीज़ का तीसरा और बेहद अहम टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. मौसम के अनुमान की बात करें तो एससीजी का मौसम मैच के पांचों दिन लगभग एक जैसा ही रहेगा. पूरा अनुमान है कि ये मैच भी बिना किसी रुकावट के अपने नतीजे तक पहुंच जाएगा.

पहले दिन सुबह में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड का तापमान 19 डिग्री सेल्सियश रहेगा. सुबह और दोपहर में धूप के खिले रहने का अनुमान है. वहीं शाम होते-होते एसीजी के ऊपर बादल छाने की भी संभावना है. लेकिन बारिश होने की आशंका लगभग न के बराबर ही है. मौसम विभाग का अनुमान है कि मैच के पांचों दिन यही मौसम रहने वाला है.

1-1 की बराबरी पर है सीरीज़

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ़ी इस समय 1-1 की बराबरी पर है. एडिलेड में खेले गए पहले पिंक बॉल टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को महज़ 36 रन के ऐतिहासिक शर्मनाक स्कोर पर ऑलआउट कर 1-0 की बढ़त हासिल की थी.

About Ankit Singh

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...