Breaking News

Badminton खिलाड़ी पारूपल्ली का खोया वीजा, मांगी मदद

नई दिल्ली। भारतीय स्टार बैडमिंटन Badminton खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप को अपना पासपोर्ट खो जाने के बाद काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कश्यप इस समय एम्स्टर्डम में है और उन्हें रविवार को डेनमार्क ओपन खेलने के लिए निकलना हैं। अपनी इस परेशानी की घड़ी में उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से सोशल मीडिया पर मदद मांगी।

गोल्ड मेडल जीतने वाले Badminton खिलाड़ी

कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले Badminton बैडमिंटन खिलाड़ी कश्यप डेनमार्क ओपन के लिये ओडेंसे जा रहे थे लेकिन बीती रात एम्सटर्डम में उनका पासपोर्ट खो गया। अब परेशानी की बात ये हैं कि उन्हें रविवार को ही ओडेंसे जाना है।

कश्यप ने सोशल मीडिया पर पासपोर्ट खोने की जानकारी देते हुए लिखा कि गुड मार्निंग मैम, मेरा पासपोर्ट कल रात एम्सटर्डम में खो गया। मुझे डेनमार्क ओपन, फ्रेंच ओपन और सारलो ओपन के लिये जाना है। डेनमार्क का मेरा टिकट रविवार का है। मेरी आपसे विनती है कि इस मामले में जल्द से जल्द मुझे मदद मिले।
इस ट्वीट में उन्होंने सुषमा स्वराज के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को भी टैग किया।
कश्यप के ट्वीट के बाद विदेश मंत्रालय ने भी इस पर तुरंत जवाब देते हुए कहा कि आप नीदरलैंड्स के दूतावास जाकर अमर वर्मा से संपर्क कर सकते हैं। इसके बाद कश्यप ने भी जल्द से जल्द पासपोर्ट बनने की उम्मीद जताई और लिखा कि इसकी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

 

About Samar Saleel

Check Also

विदेश में ट्रेनिंग करेंगे लक्ष्य सेन और पीवी सिंधु, खेल मंत्रालय ने दी मंजूरी

भारतीय शटलर लक्ष्य सेन और पीवी सिंधु अपनी ओलंपिक तैयारियों के तहत क्रमशः फ्रांस और ...