Breaking News

बांदा: बुंदेलखंड नेशनल समिट में आए वैज्ञानिक की मौत, होटल के कमरे में मिला शव

बांदा में आयोजित बुंदेलखंड नेशनल समिट में शरिकत करने आए एक वैज्ञानिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. वे होटल के अपने कमरे में मृत पाए गए हैं. बांदा में बुंदेलखंड विकास बोर्ड ने दो दिन के नेशनल समिट का आयोजन किया है.

बुंदेलखंड नेशनल समिट में शिरकत करने आए वैज्ञानिक डॉ. आर. बी. राय होटल एस. एस. रेजीडेंसी के कमरा नंबर 207 में ठहरे हुए थे. जहां उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक डॉ. राय अपने कमरे में मृत पाए गए हैं. डॉ. आर. बी. राय एनिमल हसबेंडरी और वेटरनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट अंडमान निकोबार के डायरेक्टर रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक होटल के कमरे से शराब की कुछ खाली बोतलें और कुछ गिलास भी बरामद किए गए हैं. कमरे को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही यूपी के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही, प्रमुख सचिव सहित सभी अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और वैज्ञानिक डॉ. आर. बी. राय को श्रद्धांजलि दी.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बांदा में शुक्रवार से दो दिवसीय बुंदेलखंड नेशनल समिट का आयोजन किया गया है. इस समिट में बुंदेलखंड के विकास का खाका तैयार होगा. समिट में सरकारी अधिकारियों सहित देश भर के प्राइवेट सेक्टर के 300 दिग्गज शामिल होंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...