Breaking News

बांगरमऊ की बेटी आरती बाजपेई को मिल रहा जनता का समर्थन

उन्नाव/बांगरमऊ। विधानसभा उपचुनाव के लिए बांगरमऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आरती बाजपेई को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। उनके जनसम्पर्क अभियान में महिलाएं, युवा और बुजुर्ग खुद ही घर-घर जाकर जनसंपर्क कर चुनाव में पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

आरती बाजपेई स्वयं भी घर घर जाकर महिलाओं व बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लेते हुए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। आरती बाजपेई ने अपना प्रण दोहराते हुए कहा कि बांगरमऊ की जनता उन्हें यहां से विधायक बनने का मौका देगी और वे अपने क्षेत्र में साफ सफाई, बिजली, पानी ,सड़क व सभी मूलभूत सुविधाओं को सुलभ रूप से उपलब्ध कराने की भरपूर कोशिश करेंगी।

आरती बाजपेई ने बताया कि क्षेत्र की जनता उन्हें बेटी मानकर खुद ही उनके समर्थन में प्रचार कर रही है।उन्होंने कहा कि यह लोगों का अपनी बेटी के प्रति प्यार दुलार है, जो वे उनके साथ उनके चुनाव प्रचार में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वे पूरे दमखम के साथ मैदान में हैं और इस बार कांग्रेस का चुनाव चिन्ह हाथ का पंजा बांगरमऊ में विकास का प्रतीक चिन्ह बनेगा। उन्होंने कहा कि इलाके की जनता से मिल रहा अपार जनसमर्थन इस बात का परिचायक है कि बांगरमऊ में इस बार बदलाव होकर रहेगा। बांगरमऊ की जनता विकास चाहती है और यह सिर्फ वे यानि कि बांगरमऊ की बेटी ही ऐसा कर सकती हैं।

आरती बाजपेई ने कहा कि अब तक जनप्रतिनिधियों ने बांगरमऊ की जनता को छला है और विकास के नाम पर कागजी कार्रवाई हुई है, जनता उसकी हकीकत जान चुकी है। उन्होंने कहा कि इस बार बदलाव होगा और बांगरमऊ में विकास होता दिखाई भी पड़ेगा।

About Samar Saleel

Check Also

महापुरुष किसी समाज विशेष के नहीं होते वे सबके लिए कल्याणकारी होते- कौशल

• आरएसएस ने मनाया महावीर स्वामी का जन्म कल्याणक महामहोत्सव लखनऊ। गोमतीनगर स्थित जयपुरिया इंस्टीट्यूट ...