Breaking News

मध्य प्रदेश : कमलनाथ सरकार के 20 मंत्रियों ने कमल नाथ को इस्तीफा सौंपे

मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच 20 मंत्रियों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफे सौंप दिए हैं। साथ ही मंगलवार को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। राज्य सरकार के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोमवार की रात मुख्यमंत्री आवास से निकलने के बाद संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, “मुख्यमंत्री कमल नाथ की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक बुलाई गई थी।

उन्होंने कहा कि इस बैठक में मौजूद 20 मंत्रियों ने अपने इस्तीफे सौंप दिए हैं। हम भाजपा की घृणित चाल को पूरा नहीं होने देंगे।” वर्मा ने आगे बताया कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक मंगलवार को शाम पांच बजे बुलाई गई है।

आपको बता दें कि होली की रंग-अबीर के बीच मध्य प्रदेश में एक बार फिर सियासी संकट पैदा हो गया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक करीब 20 कांग्रेस विधायक बेंगलुरु पहुंच गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जो विधायक बेंगलुरु पहुंचे हैं उनमें 6 मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री भी हैं।

इसको लेकर राजस्थान के कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा, मुझे उम्मीद है कि मध्य प्रदेश में मौजूदा संकट जल्द ही समाप्त हो जाएगा और नेता मतभेदों को हल करने में सक्षम होंगे। जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए राज्य को एक स्थिर सरकार की आवश्यकता है। पायलट ने माना कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में नेताओं में मतभेद हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल; 27 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्च से भरा रहने वाला है। आप अपने ...