एशिया कप 2022: टूर्नामेंट से बाहर हुई बांग्लादेश की टीम, अब बताया क्या बड़ी गलती हो गई

बांग्लादेश  को एशिया कप  में श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही वो टूर्नामेंट से बाहर भी हो गए हैं।निदाहस ट्रॉफी 2018 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को आखिरी नॉकआउट मैच में हराया था.

श्रीलंका ने दुबई में खेले गए मुकाबले में रोमांचक तरीके से बांग्लादेश को2 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही श्रीलंका ने एशिया कप के सुपर-4 में जगह बना ली। बांग्लादेश की टीम इस हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

उस वक्त तो श्रीलंका ने खून का घूंट पीकर रह लिया लेकिन एशिया कप के बुधवार को खेले गए मुकाबले में जब बांग्लादेश के खिलाफ तमाम गलतियों के बीच कांटे का मुकाबला 2 विकेट से जीत लिया तो निदाहस ट्रॉफी से बाहर होने का बदला चुकता कर लिया। इस जश्न के तरीके की ट्विटर पर भी काफी चर्चा हुई।

बांग्लादेश ने 7 विकेट पर 183 रन बनाए।  खेलते हुए श्रीलंका ने चार गेंद शेष रहते 8 विकेट पर 184 रन बनाकर मैच जीत लिया। दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला जीतना काफी जरूरी था लेकिन बांग्लादेश की टीम बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद हार गई।बांग्लादेश पर टीम का रिकॉर्ड बेहतर था लेकिन कागज पर बांग्लादेश को ही मजबूत मानकर चला जा रहा था।

 

About News Room lko

Check Also

36 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से पाकिस्तान के क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का हुआ निधन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तान के लिए एक बड़ी ही दुखद खबर ...