Breaking News

Vaio ने की भारत में वापसी, दो नए लैपटॉप हुए लॉन्च, कीमत 66,990 रुपये से शुरू

Viao ने भारतीय बाजार में वापसी करते हुए दो नए लैपटॉप्स- E15 और SE14 को लॉन्च किया है. ये दोनों नए लैपटॉप्स फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. कंपनी ने कंफर्म किया है कि इन दोनों विंडोज 10 बेस्ड लैपटॉप्स में डॉल्बी ऑडियो प्रीमियम का सपोर्ट दिया गया है. जो HD साउंड क्वालिटी ऑफर करता है. साथ ही इसमें बेहतर ऑडियो और गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए स्मार्ट एम्पलीफायर भी मौजूद है.

हॉन्ग कॉन्ग बेस्ड Nexstgo कंपनी ने भारतीय बाजार में Vaio ब्रांड की वापसी कराई है. इसने Vaio कॉर्पोरेशन के साथ लाइसेंस एग्रीमेंट साइन किया है. ये कंपनी Avita नोटबुक्स भी सेल करती है.

Vaio E15 की शुरुआती कीमत 66,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे ब्लैक और टिन सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. दूसरी तरफ SE14 की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 84,690 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे डार्क ग्रे और रेड कॉपर कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. इन दोनों लैपटॉप्स को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा. फिलहाल ये प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं.

Vaio E15 के स्पेसिफिकेशन्स

इसमें नैरो बेजल्स के साथ 15.6-इंच FHD IPS स्क्रीन दी गई है. इस लैपटॉप में AMD Ryzen 5 और AMD Ryzen 7 मोबाइल प्रोसेसर्स दिए गए हैं. इस लैपटॉप का वजन 1.77Kg है और ये 19.9mm थिन है. साथ ही कंपनी ने ये भी कहा है कि इसमें पूरे दिन के लायक बैटरी लाइफ मिलेगी.

Loading...

Vaio SE14 के स्पेसिफिकेशन्स

इसमें FHD 1080 वेबकैम के साथ 14-इंच FHD IPS एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले दिया गया है. इसमें Island-style स्टाइल की-बोर्ड मौजूद है. इस लैपटॉप में 8GB रैम और 512GB SSD के साथ Intel 5i चिपसेट दिया गया है. साथ ही यूजर्स इस डिवाइस को फिंगरप्रिंट के जरिए अनलॉक भी कर पाएंगे.

कंपनी के दावे के मुताबिक Vaio SE14 में 13 घंटे की बैटरी मिलेगी. साथ ही इसे 1 घंटे में 70 प्रतिशत तक चार्ज भी किया जा सकेगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें दो USB टाइप-CTM पोर्ट्स, दो USB 3.0 पोर्ट्स और एक HDMI पोर्ट भी दिया गया है.

साथ ही ये 4 स्पीकर डिजाइन के साथ भी आता है. इसमें टॉप फायरिंग डुअल स्पीकर्स और डाउन फायरिंग डुअल स्पीकर्स शामिल हैं. इसमें Ergo Lift hinge डिजाइन दिया गया है.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

Jio का धमाकेदार ऑफर, 2 रुपये ज्यादा खर्च कर पाएं 90 जीबी डेटा के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *