Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय के 12 छात्रों को हुआ कैंपस प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में तीन कंपनियों में 12 छात्रों का प्लेसमेंट हुआ।

Google और Alphabet के CEO पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित कहा, कहा- भारत मेरा एक…

इंजीनियरिंग संकाय के प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पांडेय ने बताया कि कैपेस सॉफ्टवेयर प्रा.लि. में बीटेक के छात्र अभिनव आदित्य का चयन सॉफ्टवेयर डेवलपर के पद पर अधिकतम सात लाख प्रतिवर्ष के #पैकेज पर, एक्सप्लोर ऑटोमोटिव प्रा.लि. कम्पनी में बीटेक के 03 छात्रों अर्पित पटेल, तौहीद अंसारी और सूरज मौर्या का चयन ग्रैजुएट इंजीनियर ट्रेनी के पद पर अधिकतम 4.0 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर एवं स्कोलर कम्पनी में बी.टेक के 08 छात्रों दिव्यांश प्रजापति, प्रद्युम्न वर्मा, अमिया सरकार, अंकित यादव, कुशल त्रिपाठी, विवेक चौरसिया, आदर्श कुमार, हर्षित कुमार पांडेय का चयन बिजनेस डेवलपमेंट के पद पर हुआ।

कम्पनी ने छात्रों को इंटर्नशिप के दौरान 18000 रूपये प्रति माह तथा 15000 रुपये इंसेन्टिव (परफॉरमेंस के आधार पर) और इंटर्नशिप के बाद छात्रों को अधिकतम 6.0 लाख प्रतिवर्ष का पैकेज ऑफर किया है। लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय एवं इंजीनियरिंग संकाय के डीन प्रो. ए. के. सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

लविवि : चौथे दिन प्रो बृजेश कुमार ने “हर्बल ड्रग रिसर्च में एमएस और एलसीएमएस के अनुप्रयोग” विषय पर दिया व्याख्यान

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...