Breaking News

एशिया कप 2022 में रोहित शर्मा की फॉर्म पर बोले मोहम्मद हफीज-“रोहित खुद क्रिकेट का आनंद नहीं ले पा रहे हैं”

शिया कप 2022 में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी करने के लिए उतरी ती, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है।भारत और हांगकांग के बीच हुए मैच में भारत की 40 रन से जीत हुई, जिसमें हांगकांग ने कड़ी टक्कर दी.

रोहित ने अब तक दो मैच खेले हैं । टीम के कप्तान होने के साथ ही रोहित सबसे अहम सलामी बल्लेबाज भी हैं और उनका लय में आना भारत के लिए बहुत जरूरी है।मोहम्मद हफीज ने  रोहित का एक वीडियो चलाने को कहा, जिसमें वो हॉन्गकॉन्ग पर भारत की जीत के बाद वापस लौट रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा “मैच जीतने के बाद आप रोहित के हाव-भाव देख सकते हैं।

मोहम्मद हफीज ने ऐसा क्यों कहा, ये तो पता नहीं, पर रोहित के रिकॉर्ड की तरफ नजर डालें तो रोहित शर्मा बतौर कप्तान फुल फॉर्म में है, उन्होंने हाल ही में एक रिकॉर्ड भी बनाया है, उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को पछाड़ कर सबसे ज्यादा टी20 मुकाबला जीतने का रिकॉर्ड बनाया है.

भारत के 40 रन से जीतने के बाद उनकी यह प्रतिक्रिया है। मैंने रोहित की शारीरिक भाषा के बारे में पहले बात की है। जब वो टॉस के लिए आए तो कमजोर, डरे हुए और चिंतित दिख रहे थे।  जो अद्भुत पारियां खेलता था। मुझे लगता है कि कप्तानी उनके ऊपर काफी ज्यादा दबाव डाल रही है। उनके कई तरह की परेशानियां आ रही हैं।”

 

About News Room lko

Check Also

ईरानी ट्रॉफी 2022 मैच के दूसरे दिन अचानक इस भारतीय बल्लेबाज के साथ हुआ बड़ा हादसा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंटरनेशनल लेवल पर अब ...