Breaking News

बार काउंसिल सदस्य ने केस लड़ने व बीमार पुत्र के इलाज की ली जिम्मेदारी

औरैया। जनपद के दिबियापुर कस्बा के बहुचर्चित बचत अभिकर्ता हत्या कांड के मामले में बसपा महासचिव सतीश मिश्र के दामाद और यूपी बार काउंसिल के सदस्य पारेश मिश्रा ने सेशन कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट मुकदमा लड़ने व बीमार बच्चे के इलाज की जिम्मेदारी ली है।

यूपी बार काउंसिल के सदस्य पारेश मिश्रा न शुक्रवार को दिबियापुर के कैलाश बाग में स्थित मृतक बचत अभिकर्ता मनोज दुबे के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मृतक अभिकर्ता के परिवारीजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि उनका संगठन मृतक मनोज के बीमार पुत्र के ह्रदय का ऑपरेशन और अन्य इलाज की पूरी जिम्मेदारी उठायेगा साथ ही मृतक के परिवारीजनों को न्याय दिलाने के लिये सेशन कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक निःशुल्क कानूनी मदद भी प्रदान करेगा।

Loading...

उन्होंने कहा कि मामले को विधानसभा सभा और लोकसभा में भी बहुजन समाज पार्टी उठाएगी। इस दौरान पारेश ने मृतक अभिकर्ता की पत्नी की बात मोबाइल से बसपा महासचिव सतीश मिश्रा से भी कराई। विदित हो कि दिबियापुर के कैलाश बाग निवासी बीमा अभिकर्ता मनोज दुबे बीते 24 अगस्त को लापता हो गए थे, उनका शव बीते 28 अगस्त को कन्हों गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था, तब से पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनके साथ बसपा के स्थानीय नेता राम कुमार अवस्थी व ब्राह्मण महासभा के नीरज चौधरी भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गोरखपुर गोलीकांड: पुलिस की भूमिका पर उठ रहे हैं सवाल, एसएसपी बोले- ‘होगी जांच’

गोरखपुर में लूट, हत्या की कोशिश और मोहद्दीपुर में गैंगवार की तरह फायरिंग करने का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *