Breaking News

राज्यस्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट में बरेली बनाम 39 जीटीसी के बीच होगा फाइनल

  •  बरेली 1-0 व 39 जीटीसी 1-0 से जीत कर फाइनल में पहुंची

धानापुर/चंदौली। कस्बा स्थित अमर वीर इंटर कालेज के मैदान पर आयोजित नौ दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के नौवें दिन शुक्रवार को सेमीफाइनल का पहला मैच अयोध्या हॉस्टल बनाम बरेली हॉस्टल तथा दूसरा मैच 39 जीटीसी बनाम मुरादाबाद हॉस्टल के मध्य सम्पन्न हुआ। इस दौरान बरेली हॉस्टल 1-0 से तो 39 जीटीसी 1-0 से विजयी रही।


दिन के एक बजे शुरू हुए पहले सेमीफाइनल मैच में मध्यांतर बाद ठीक 7वें मिनट में बहुत ही तकनीकी तरीके से पूल ए की बरेली हॉस्टल के सूरज ने पहली और इस मैच की आखिरी गोल करते हुए अपनी टीम को अजेय ही नहीं कर दिया बल्कि अपने पूल का सर्वाधिक अंक प्राप्त करते हुए। फाइनल मैच के लिए अपना स्थान भी आज पक्का कर लिय। जबकि तीन बजे शुरू हुए सेमीफाइनल के दूसरे मैच के मध्यांतर बाद ठीक 9वें मिनट में ही पूल बी की 39 जीटीसी के सुनील थापा ने मैच का पहला गोल करते हुए अपनी टीम का खाता ही नहीं खोला बल्कि यह गोल भी अंतिम और अजेय रही। इस तरह बरेली और 39जीटीसी अपने अपने पूल में सर्वाधिक अंक प्राप्त करते हुए शनिवार को होने वाले फाइनल मैच के लिए अपनी जगह मुकम्मल करने में सफल रहे।

गौरतलब है कि उक्त प्रतियोगिता का आयोजन जहाँ आज़ाद मुस्लिम रोज स्पोर्टिंग क्लब द्वारा कराया जा रहा है वहीं पूरी प्रतियोगिता का संयोजन भारतीय फुटबाल संघ के नियमानुसार वाराणसी फुटबाल संघ कर रहा है, आज के प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि अखिलेश सिंह संरक्षक अमर वीर कालेज व दयाल शरण यादव प्रधान डेढ़वलिया ने दोनों मैचों की टीमो के खिलाड़ियों से मैदान में परिचय प्राप्त कर खेल का आरम्भ कराया। इस अवसर पर डॉ0 देवेंद्र यादव, सरफराज खान मंत्री, मुनव्वर खान, हाफिज अबरार खान, बाबू अली, शहंशाह, जैद, मंजूर खान, आतिफ खान जिद्दी, तौहीद खान सहित सैकड़ों की संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...