Breaking News

एयरटेल ने जीवन बीमा कवर के साथ नया 179 रुपये का प्रीपेड बंडल लॉन्च किया

लाइफ इंश्योरेंस कवर के साथ अपने नए प्रीपेड बंडलों के सफल लॉन्च के बाद, भारती एयरटेल ने आज 2 लाख रुपये के जीवन कवर के साथ अपना सबसे सस्ता प्रीपेड बंडल पेश किया।

महज 179 रुपये में मिलने वाला एयरटेल का नया प्रीपेड बंडल, भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस से 2 लाख रुपये के टर्म लाइफ कवर के साथ किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग, 2 जीबी डेटा, व 300 एसएमएस प्रदान करता है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

IRDAI के अनुसार, भारत में बीमा का प्रवेश 4% से भी कम है, जबकि इस देश में करीब एक बिलियन मोबाइल उपयोगकर्ता हैं। यह मोबाइल ऑपरेटरों और वित्तीय सेवा प्रदाताओं को सैकड़ों लाखों भारतीयों की वित्तीय सुरक्षा जरूरतों की पूर्ति के लिए सहयोग और सरकार के वित्तीय समावेशन के दृष्टिकोण में भी योगदान प्रदान करता है।

Loading...

महज 179 रुपये प्रति महीने में, एयरटेल का नया प्रीपेड बंडल बुनियादी बीमा कवर बनाने में एक नया मानदंड स्थापित करता है जो इसे विश्वस्तरीय दूरसंचार सेवाओं के साथ संयुक्त करके और भी अधिक सुलभ और सस्ता बनाता है। इस पैक को प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं और अर्ध-शहरी व ग्रामीण फोन उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए बनाया गया है। यह इन ग्राहकों को हर बार अपने एयरटेल मोबाइल नंबरों को रिचार्ज करते समय अपने और अपने परिवार को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने के लिए एक सरल और अत्यधिक सुविधाजनक समाधान प्रदान करेगा।

ये बीमा कवर 18-54 वर्ष की आयु के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है और इसके लिए कोई कागजी कार्रवाई या चिकित्सा परीक्षण की आवश्यकता नहीं है। बीमा की पॉलिसी या प्रमाणपत्र तुरंत डिजिटल रूप से वितरित किए जाएंगे और अनुरोध पर बीमा की एक भौतिक प्रति भी प्रदान की जा सकती है। पूरी प्रक्रिया डिजिटल रूप से किसी भी एयरटेल रिटेल स्टोर या एयरटेल थैंक्स ऐप पर कुछ ही मिनटों में की जा सकती है। एयरटेल के एक लाख से भी अधिक रिटेल आउटलेट हैं, और इसके मोबाइल नेटवर्क में 786,000 से अधिक गैर-जनगणना वाले शहर और गाँव शामिल हैं।

भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी, शाश्वत शर्मा ने कहा, ”अंतर्निहित बीमा योजनाओं के साथ हमारे नए प्रीपेड बंडलों को ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और इसने हमें इस समाधान को और अधिक गहराई तक ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया है। 179 रुपये का रिचार्ज, सैकड़ों करोड़ों भारतीयों को एयरटेल के विश्वस्तरीय नेटवर्क से जुड़े रहने के दौरान अपने और अपने परिवार को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने के लिए सबसे सरल और सुलभ प्लैटफॉर्मों में से एक प्रदान करेगा।”

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

स्कोडा इंडिया अपनी इन कारो की खरीद पर ग्राहकों को दे रही है भारी डिस्काउंट, जरुर देखे

एक अप्रैल 2020 से भारत में बीएस6 नॉर्म्स लागू होने जा रहे हैं। ऐसे में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *