Breaking News

हाथों में हाथ डाले बेफिक्रे नजर आए तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा, देखें रोमांस से सराबोर तस्वीरें

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) एक बार फिर से मुंबई में एक साथ नजर आए। दोनों रविवार रात मुंबई में एक साथ नजर आए। इस दौरान दोनों ने सफेद और नीले रंग के आउटफिट पहने हुए थे, जबकि विजय ने ऊपर से ग्रे जैकेट भी कैरी किया हुआ था।

पैसे न होने के कारण 70 किलोमीटर साइकिल से आते-जाते थे राजकुमार राव, मां को दिया अपनी सफलता का श्रेय

हाथों में हाथ डाले बेफिक्रे नजर आए तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा, देखें रोमांस से सराबोर तस्वीरें

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने एक साथ वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में साथ काम किया था और तभी से ही उनके बीच रोमांस की चर्चाएं सामने आती रही हैं। तमन्ना और विजय एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते के बारे में काफी खुले विचार के हैं, तभी वह किसी की भी परवाह किए बगैर पब्लिक प्लेस पर एक-साथ हाथों में हाथ डाले नजर आ जाते हैं।

यह जोड़ा अक्सर सार्वजनिक रूप से अपनी मौजूदगी से लोगों को आकर्षित करता रहा है। तमन्ना और विजय हाल ही में मुंबई में बाहर निकले तब पैपराजी ने इस प्रेमी जोड़े को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि में गेट 3 से मिलेगा प्रवेश, एक से होगी निकासी

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें तमन्ना भाटिया अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। रविवार रात को दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। इस दौरान दोनों ने एक कपल की तरह एक रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।

About News Desk (P)

Check Also

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2018 में मल्टी स्टारर फिल्म “बार्डर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अंशुमान ...