Breaking News

कोलकाता में दुर्गा पंडाल में दिखी लॉर्ड्स बालकनी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लहराया तिरंगा

सौरव गांगुली को लॉर्ड्स में नेटवेस्ट श्रृंखला के साथ-साथ अन्य सर्किट दौरों में उनकी कप्तानी के लिए जाना जाता है। कोलकाता में दुर्गा पूजा की धूम हर साल दिखती है और हर साल अलग-अलग थीम पर दुर्गा पंडाल बनाए जाते हैं.

इस बार तो दुर्गा पंडाल में लॉर्ड्स बालकनी भी नजर आई है, जिसका उद्घाटन सौरव गांगुली ने किया। कोई भी उस प्रतिष्ठित क्षण को नहीं भूला जब पूर्व क्रिकेटर ने अपनी शर्ट उतारी  उसे लॉर्ड्स की बालकनी पर लहराया।

यह प्रतिष्ठित भगवान का क्षण कोलकाता में एक पूजा पंडाल का विषय है।गरिया के नव दुर्गा पूजा पंडाल का विषय लॉर्ड्स बालकनी है जहां सौरव गांगुली ने 2002 में नेटवेस्ट त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में भारत की जीत का जश्न मनाने के लिए अपनी शर्ट उतारी और उसे लहराया।

नैटवेस्ट सीरीज के फाइनल में युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ ने मेन इन ब्लू को सनसनीखेज जीत दिला दी।इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। गांगुली ने उद्घाटन के बाद लॉर्ड्स बालकनी की तर्ज पर बने इस पंडाल से तिरंगा भी लहराया।

About News Room lko

Check Also

पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, रात्रि में फोन कर प्रेमी को बुलाया, तीन माह से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया/बिधूना। कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के ...