Breaking News

BCCI ने अचानक ऐसे खिलाड़ी को बनाया उपकप्तान मुश्किल में जिसका खुद का करियर

टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के करियर पर तलवार लटकी हुई है, इसके बावजूद BCCI ने इस खिलाड़ी को अचानक बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का उपकप्तान बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया. भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से शुरू हो रहा है. इस मैच में टीम इंडिया की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में होगी, लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि BCCI ने अचानक एक ऐसे खिलाड़ी को उपकप्तान बना दिया, जिसका खुद का करियर ही मुश्किल में है.

एक खराब प्रदर्शन इस खिलाड़ी को भारतीय टेस्ट टीम से हमेशा-हमेशा के लिए बाहर करवा सकता है. BCCI  ने अचानक चेतेश्वर पुजारा को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम का उपकप्तान बना दिया है, जो बेहद चौंकाने वाला फैसला है. भारतीय टेस्ट टीम में खुद चेतेश्वर पुजारा की जगह खतरे में है. जनवरी 2019 के बाद से चेतेश्वर पुजारा भारत के लिए एक भी टेस्ट शतक नहीं जड़ पाए हैं. भारतीय टेस्ट टीम में नंबर-3 पर चेतेश्वर पुजारा की जगह लेने की ताक में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौके के इंतजार में बैठे हैं.

जब कुछ समझ ना आए तो झटपट बनाए आलू कुर्मा, जाने आसान रेसिपी

फिर भी BCCI ने अचानक बना दिया उपकप्तान

रोहित शर्मा चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं और #केएल_राहुल को टीम इंडिया की कप्तानी मिली है. केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है, जबकि चेतेश्वर पुजारा को उपकप्तान बनाया गया है. चेतेश्वर पुजारा के करियर के लिए बांग्लादेश के खिलाफ ये दो मैचों की टेस्ट सीरीज बहुत अहम साबित होने वाली है. चेतेश्वर पुजारा का टेस्ट करियर अब लंबा खिंचता हुआ नजर नहीं आता, क्योंकि अब इस बल्लेबाज में कुछ खास नजर नहीं आता है.

टीम इंडिया के पास एक से बढ़कर एक विकल्प 

बांग्लादेश के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में अगर चेतेश्वर पुजारा कुछ बड़ा कारनामा नहीं कर पाए तो उनकी जगह छिन सकती है. टीम इंडिया के पास सूर्यकुमार यादव और केएस भरत जैसे कुछ युवा बल्लेबाज हैं, जो टेस्ट टीम से चेतेश्वर पुजारा का पत्ता काट सकते हैं. सूर्यकुमार यादव तो 360 डिग्री प्लेयर हैं और जल्द ही उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में मौका दिया जा सकता है. सूर्यकुमार यादव टेस्ट टीम में #चेतेश्वर पुजारा की नंबर 3 पोजीशन को खा सकते हैं. सूर्यकुमार यादव जैसा विस्फोटक बल्लेबाज अगर टेस्ट मैचों में नंबर 3 पोजीशन पर खेलेगा तो टीम इंडिया की किस्मत बदल जाएगी.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...