Breaking News

मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का ग्रैंड पोस्टर और टीजर ख़ास तरीके से होगा लॉन्च, 2 अक्टूबर को रखा जाएगा ग्रैंड इवेंट

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ओम राउत की अलगी फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं जोकि आदिपुरुष है। साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष साल 2023 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। लंबे समय से फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

आदिपुरुष का टीजर प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में किया जाएगा मनोबाला ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- ‘आदिपुरुष फिल्म का भव्य टीजर लॉन्च 2 अक्टूबर को अयोध्या में कंफर्म किया गया है।’इस ग्रैंड इवेंट में निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन भी मौजूद रहेंगे।

यह फिल्म रामायण के महाकाव्य पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में फिल्म के ग्रैंड इवेंट का आयोजन करना अपने आप में खास है क्योंकि यह धार्मिक शहर भगवान राम का जन्मस्थान भी है। पोस्टर और टीजर दोनों ही फिल्म के पैमाने को दर्शाएगा।

आदिपुरुष प्रोडक्शन टीम ने नवंबर 2021 में ही फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली थी।  फिल्म का फोकस विजुअल इफेक्ट्स पर था, जिस वजह से मेकर्स को फिल्म तैयार करने में लंबा समय लग गया। आदिपुरुष का बजट प्रभास की फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा है, ऐसे में मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।  फिल्म को टी-सीरीज बैनर के तले तैयार किया गया है,  फिल्म को थ्री-डी में रिलीज किया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...