Breaking News

बेटे की शादी से पहले ही इस दरिंदे पिता ने दुल्हन की माँ के साथ किया ये चौकाने वाला काम…

प्यार अंधा होता है। लेकिन कितना यह बता पाना कठिन है। प्यार की उम्र भी नहीं होती, यह किसी भी उम्र में होता सकता है। यह हम इसलिए कह रहे हैं। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है। हुआ यूं कि 13 फरवरी को एक युवक और युवती की शादी होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही दुल्हन की मां (46) दूल्हे के पिता (48) के साथ भाग गई। जब यह जानकारी दोनों के परिजनों को लगी तो वह सकते में आ गए और शादी को रोकना पड़ा। यह मामला गुजरात के सूरत का है।

एक साल पहले हुई थी सगाई, चल रही थीं शादी की तैयारियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़के का परिवार कटारगाम इलाके में रहता है जबकि दुल्हन का घर नवसारी इलाके में है। दूल्हा और दुल्हन की एक साल पहले सगाई हुई थी। इसके बाद से ही दोनों घरों में शादी की तैयारियां चल रहीं थी। दोनों एक ही समाज के हैं और शादी के पहले दोनों की सहमति ली गई थी।

दोस्त को थी जानकारी

रिपोर्ट के मुताबिक, दुल्हन की मां सूरत आई और दूल्हे के पिता से मिली और वे नेशनल हाईवे 48 पर कदोदरा इलाके में पहुँचे जहाँ से उन्होंने एक बस ली। दूल्हे के पिता ने अपने एक दोस्त को फोन किया और उन्हें अपने कदम के बारे में बताया और उनसे अपनी बाइक को बस स्टॉप से ​​अपने घर ले जाने का अनुरोध किया।

पुलिस बोली

वहीं नवसारी पुलिस ने कहा कि दुल्हन की मां अपने घरवालों को यह बताकर घर से गई थी कि वह सब्जी मंडी जा रही है। जब वह वापस नहीं लौटी और उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ बता रहा था तो उसके पति ने वेजालपोर पुलिस स्टेशन के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। दूल्हे के परिवार ने भी उसी दिन कटारगाम पुलिस स्टेशन में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पहले से ही प्यार करते थे दोनों

रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां जवानी से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। लेकिन किसी कारण बस दोनों की शादी नहीं हो पाई। लेकिन दोनों अपने इस अधूरे प्यार को रिश्तेदारी में बदलना चाहते थे। लेकिन शादी के दौरान एक बार फिर उनका पुराना प्यार परवान चढ़ गया और एक साथ भागने का फैसला ले लिया।

रिश्तेदार बोले, कर ली होगी दोनों ने शादी

वहीं रिश्तेदारों का कहना है कि दोनों एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे ऐसे में दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां ने शादी कर ली होगी। बता दें दूल्हा और दुल्हन की एक साल पहले सगाई हुई थी। जिसके बाद से ही इनके मां-बाप में नजदिकीयां बढ़ रही थी।

बिजनेस मैन है दूल्हे का पिता

दुल्हन की मां का पति एक हीरा कारीगर है। वहीं, दूल्हे का पिता कपड़ा व्यवसायी है और प्रॉपर्टी डालर का काम भी करता है। दोनों के परिजन इस घटना के बाद काफी शर्मिंदा हैं। दूल्हे के एक रिश्तेदार ने कहा, “हम शादी की तैयारियों में व्यस्त थे जब यह हुआ। हमारा परिवार हैरान है और हमारी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। हम अपनी भाभी (दूल्हे की मां) की अतिरिक्त देखभाल कर रहे हैं और उन्हें आश्वासन भी दिया कि उनका पति वापस आ जाएगा।

About News Room lko

Check Also

मण्डल रेल प्रबन्धक ने गोरखपुर-आनन्दनगर-बढ़नी-गोण्डा रेलखण्ड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया

लखनऊ। पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार ने आज मण्डल के ...