Breaking News

राजा “माल” से टप्पेबाज़ी

लखनऊ- राजधानी के माल क्षेत्र के राजा के साथ टप्पेबाज़ी का मामला प्रकाश मे आया है । वारदात विकास नगर थानाक्षेत्र मे हुई जब राजा साहब अपने पैतृक गाँव माल जा रहे थे । बदमाशों ने राजा को झांसा देते हुये कार का शीशा तोड़ बैग पार कर ले गए । बैग मे नगदी , कुछ जरूरी कागजात समेत लाईसेंसी रिवॉल्वर मौजूद था । मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के आधार पर आगे की पड़ताल कर रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुँवर भूपेश सिंह (72) माल क्षेत्र के राजा बताए जाते है । राजा साहब वर्तमान मे गोमती नगर मे अपने परिवार साथ रहते है । राजा साहब अपने जागीर की देख रेख के लिए समय समय पर माल क्षेत्र मे जाते रहते है । शनिवार सुबह अपने गोमती नगर आवास से राजा साहब अपने पैतृक गाँव  अपनी सफारी कार से जा रहे थे । विकास नगर थानाक्षेत्र के जगरानी हॉस्पिटल के पास राजा साहब की सफारी से शीशा तोड़ कर टप्पेबाज़ बैग लेकर फरार हो गए । राजा साहब ने बताया की बैग मे 25 हज़ार रुयपये नगद , रिवॉल्वर मय लाइसेन्स , व कुछ जरूरी कागजात थे ।

क्या था घटनाक्रम

राजा साहब की कार विकास थानाक्षेत्र के जगरानी हॉस्पिटल के पास पहुंची ही थी की राजा साहब ने अपने ड्राईवर रामपाल को सड़क किनारे स्थित हार्डवेयर की दुकान से कुछ समान लेने के लिए भेजा । तभी दो युवक राजा साहब के पास आए । युवको ने राजा साहब को बताया की आपकी गाड़ी से मोबिल आयल का रिसाव हो रहा है । राजा साहब ने आगे सही करवा लेने की बात कह कर दोनों युवको को अनदेखा कर दिया । समान लेकर वापस लौटा ड्राईवर जैसे ही गाड़ी थोड़ी देर बढ़ाया राजा जी के आंखो मे तेज़ जलन होने लगी । राजा साहब ने गाड़ी किनारे लगाकर एक दुकान के सामने पड़े कुर्सी पर बैठ गए व ड्राईवर रामपाल मोटर मैकेनिक देखने थोड़ी दूर आगे गया । तभी मौका मिलते ही टप्पेबाज़ों ने कार का शीशा तोड़कर बैग पार दिया ।

 

सूचना से मचा हड़कंप

 

Loading...

राजा साहब के बड़े सुपुत्र राघवेंद्र देव सिंह भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष के पद पर तैनात है । राजा साहब से टप्पेबाज़ी की सूचना पर बीजेपी के नेताओं का हुजूम इकट्ठा होने लगा । सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम के साथ एसपीटीजी व सीओ महानगर व भी मौके पर पहुंचे । पुलिस आस पास की सीसीटीवी की मदद से सुराग की तलाश कर रही है । एसपीटीजी ने बताया की ऐसा प्रतीत होता है की बदमाश अपने साथ केमिकल युक्त मोबिल आयल साथ लाये थे व गाड़ी पर डाले । गाड़ी की गर्मी से केमिकल भाँप के रूप मे निकला जिससे राजा साहब की आंखो मे जलन शुरू हो गयी व बदमाशों को मौका मिल गया । मौका मिलते ही बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए ।

 

एक महीने पहले भी राजा साहब बने थे निशाना

 

इस घटना से पहले बीती माह कुँवर भूपेश सिंह (राजा साहब ) के गोमती नगर स्थित वर्तमान आवास को चोरों ने निशाना बनाते हुये जमकर लूटपाट किए थे । इस घटना की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा भी नहीं पायी थी बेखौफ़ बदमाशों ने पुलिस के इंकलाब को चुनौती देते हुये राजा साहब को दूसरी बार निशाना बनाते हुये वारदात को अंजाम दे दिये ।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मनचले की वजह से छात्रा ने कोंचिग जाना छोड़ा

मैनपुरी। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में मनचले की हरकत से परेशान छात्रा ने कोचिंग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *