Breaking News

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की रिलीज से पहले, अभिनेता अथर्व सावंत का अदा शर्मा के साथ का डांस वीडियो वायरल

अथर्व सावंत भारतीय मनोरंजन उद्योग में उभरती प्रतिभाओं में से एक हैं। अभिनय और कला की मूल बातें सीखने के लिए अपने हिस्से की कड़ी मेहनत और तैयारी करने के बाद, अथर्व अब जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में चमकने के लिए तैयार है।

केनिशा अवस्‍थी ने अपना ड्रीम प्रोजेक्ट ‘केनिशा अवस्‍थी पॉडकास्ट’ लॉन्च किया

सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि उन्होंने अब तक बिना किसी ‘गॉडफादर’ यहां जगह बनाई है और यह निश्चित रूप से एक कलाकार के रूप में उनकी विश्वसनीयता में जबरदस्त मूल्य जोड़ता है।

युवा और प्रतिभाशाली कलाकार “बस्तर: द नक्सल स्टोरी” (Bastar: The Naxal Story) में मशहूर अदा शर्मा (Ada Sharma) के साथ नजर आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और हम बेहद उत्साहित हैं। हम फिल्म का प्रोमो पहले ही देख चुके हैं और इसने पहले ही हमारे रोंगटे खड़े कर दिए हैं। खैर, बिना किसी संदेह के, अगर प्रोमो इतना अद्भुत है, तो सोचो कि फिल्म भी कितनी अद्भुत होगी।

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की रिलीज से पहले, अभिनेता अथर्व सावंत का अदा शर्मा के साथ का डांस वीडियो वायरल

इस तथ्य को देखते हुए कि अथर्व सावंत (Atharva Sawant) और अदा शर्मा दोनों ने इस फिल्म में एक साथ काम किया है, यह स्वाभाविक है कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई है और फिल्म के दौरान वे अच्छे दोस्त बन गए हैं।

खैर, यही कारण है कि, अथर्व और अदा शर्मा दोनों का एक पुराने और विशेष बॉलीवुड ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए एक इंस्टाग्राम रील वीडियो वायरल हो रहा है और नेटिज़न्स उनके शानदार मूव्स के फेन्स हो गए है।

बिजय आनंद ने अभिनेताओं के लिए प्रेरणादायक नोट साझा किया, बताया कि कोई भी भाई-भतीजावाद से लड़ सकता है और कुछ बड़ा कर सकता है

वीडियो के मज़ेदार माहौल से लेकर उनके कदमों और हाव-भाव को तालमेल बिठाने के तरीके तक सब कुछ एकदम सही है और यह फिल्म के प्रति लोगों के उत्साह को और भी अधिक बढ़ा देता है। क्या आप यह वीडियो देखना चाहते हैं? बस्तर: द नक्सल स्टोरी 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

क्या है उर्वशी रौतेला की भारत में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग का राज़?

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...