Breaking News

बिजय आनंद ने अभिनेताओं के लिए प्रेरणादायक नोट साझा किया, बताया कि कोई भी भाई-भतीजावाद से लड़ सकता है और कुछ बड़ा कर सकता है

भारतीय फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद पर चल रही बहस में हम जानते हैं कि एक स्टार का बेटा या बेटी होने के कारण बॉलीवुड की इस दुनिया में जगह बनाना कितना आसान है। प्यार तो होना ही था, के मशहूर अभिनेता बिजय आनंद (Bijay Anand) का मानना है कि, अपनी प्रतिभा, कड़ी मेहनत और क्षमताओं के आधार पर भी बड़ा बनाना भी संभव है। उन्होंने बताया की, जब मैंने इस उद्योग में प्रवेश किया, तो मैं किसी स्पॉट बॉय को भी नहीं जानता था, किसी को भी नहीं। मैं एक दर्जे का बाहरी व्यक्ति था।

क्या है उर्वशी रौतेला की भारत में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग का राज़?

कई धारावाहिकों में काम करने के बाद, जहां मेरी प्रतिभा को कई लोगों ने सराहा और नोटिस किया, मुझे यश में मुख्य भूमिका में लिया गया। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन दिनों गानों का जबरदस्त क्रेज था और ‘यश’ की वजह से मुझे अजय देवगन की प्यार तो होना ही था में कास्ट किया गया।

रिदम वाघोलिकर को प्रभा अत्रे की ‘जमुना किनारे मोरा गांव’ की प्रस्तुति में नजर आती है भावनात्मक सुंदरता

न नेटवर्क और न ही नेटवर्किंग क्षमता थी, फिर भी जब मैं ‘सिया के राम’ के साथ 17 साल के अंतराल के बाद इस अद्भुत उद्योग में वापस लौटा, तो मुझे कई पुरस्कार समारोहों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में नामांकित किया गया।

‘शेरशाह’, ‘आईबी71’ और ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ के बाद, मैं विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल के साथ आदित्य दत्त की ‘क्रैक’ की रिलीज के लिए उत्साहित हूं। इसलिए, मेरा मानना है कि यदि आपमें प्रतिभा और ईमानदारी है, तो चाहे कुछ भी हो, आप सफल हो जाएंगे।

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की रिलीज से पहले, अभिनेता अथर्व सावंत का अदा शर्मा के साथ का डांस वीडियो वायरल

बिजय जी ने वास्तव में अच्छी प्रेरणा दी है। वह बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने का एक उत्कृष्ट जीवंत उदाहरण हैं और हमें विश्वास है कि कई अन्य लोग भी उनके नक्शेकदम और मार्गदर्शन का अनुसरण करके प्रेरणा लेंगे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...