Breaking News

केनिशा अवस्‍थी ने अपना ड्रीम प्रोजेक्ट ‘केनिशा अवस्‍थी पॉडकास्ट’ लॉन्च किया

एक कलाकार के रूप में अपने अभिनय कौशल से लेकर हॉटनेस तक, केनिशा अवस्‍थी (Kenisha Awasthi) सभी सही कारणों से ध्यान खींचने में कामयाब रहती है। केनिशा अवस्‍थी ‘ब्यूटी विद ब्रेन्स’ का एक उत्कृष्ट उदाहरण हैं और अपने शानदार व्यक्तित्व और बातचीत कौशल के कारण, वह प्रमुख कॉर्पोरेट ब्रांडों के लिए एक सफल होस्ट भी रही हैं। खैर, एक और क्षेत्र जहां बातचीत वास्तव में पूरी तरह से फलती-फूलती है वह है ‘पॉडकास्ट’ और पता है क्या? केनिशा अवस्थी ने आधिकारिक तौर पर अपना पॉडकास्ट लॉन्च किया है।

रिदम वाघोलिकर को प्रभा अत्रे की ‘जमुना किनारे मोरा गांव’ की प्रस्तुति में नजर आती है भावनात्मक सुंदरता

उन्होंने घोषणा करने के लिए पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और लिखा, स्टोकिज्म के एक कट्टर और समर्पित अभ्यासी और अन्य सभी दर्शनों के एक उत्सुक, विद्वान छात्र के रूप में, मुझे आपके साथ यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट “केनिशा अवस्थी पॉडकास्ट” इस सप्ताह के अंत में लॉन्च हो रहा है।

बिजय आनंद ने अभिनेताओं के लिए प्रेरणादायक नोट साझा किया, बताया कि कोई भी भाई-भतीजावाद से लड़ सकता है और कुछ बड़ा कर सकता है

अपने पॉडकास्ट के माध्यम से, मेरा ईमानदार प्रयास अपने श्रोताओं को उन सभी प्रमुख दर्शनों से परिचित कराना है जो अस्तित्व में आए हैं और अब तक प्रभाव डाला है। इसके अलावा, मेरा पॉडकास्ट इस समय और युग में जीवन जीने के लिए इनमें से प्रत्येक दर्शन कैसे प्रासंगिक है, इसके बीच एक समानता खींचेगा। मैं चाहती हूं कि मेरे श्रोता मेरे पॉडकास्ट में गहराई से उतरें और एक ऐसा दर्शन चुनें जो उनके सार के साथ सबसे अच्छी तरह मेल खाता हो, ताकि वे उन महान लोगों के अनुसार जीवन जी सकें जिन्होंने इन दर्शनों की स्थापना की और प्रभाव पैदा किया। वह सदैव बना रहेगा। पहला एपिसोड, इस बुधवार को रिलीज़ हो रहा है।

इस पॉडकास्ट को लेकर केनिशा अवस्‍थी ने बताया की, “मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं कि यह आखिरकार हो रहा है। जैसा कि मैंने कहा, यह वास्तव में मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और आखिरकार, यह वास्तविकता बन गया है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सच्चा ज्ञान सार्थक बातचीत और व्यावहारिक चर्चाओं के माध्यम से सर्वोत्तम रूप से प्रदान किया जाता है। पॉडकास्ट आज की पीढ़ी के साथ जुड़ने का एक शानदार तरीका है। हां, पहले से ही कई पॉडकास्ट हो रहे हैं और इसीलिए, अपनी खुद की जगह बनाना एक बड़ा काम था।

क्या है उर्वशी रौतेला की भारत में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग का राज़?

हालांकि, मैं इस बात से काफी खुश हूं कि मेरे शो में जिन विषयों पर चर्चा की जाएगी वह काफी दुर्लभ हैं, जिन्हें वास्तव में भारतीय परिदृश्य में ज्यादा प्रयास नहीं किया गया है। मैं अपने वार्तालाप कौशल का सर्वोत्तम तरीके से उपयोग करने की उम्मीद कर रही हूं ताकि यह मेरे साथ-साथ समाज में हर किसी की मदद कर सके। थोड़ा प्यार दिखाएं और बने रहें।” हम केनिशा को उनके इस पॉडकास्ट की सफलता के लिए शुभकामनाएं देते है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...