Breaking News

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से पहले राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा का ये सपना किया सच

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में मिली विफलता के बाद अब टीम इंडिया नई शुरुआत के लिए तैयार है. बुधवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो रहा है. टीम इंडिया की टी20 टीम का भी नया आगाज है .

वहीं बतौर फुल टाइम हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी ये डेब्यू मैच होगा. इस शुरुआत से पहले राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने एक-दूसरे से हुई पहली मुलाकात को याद किया.

रोहित शर्मा ने साल 2007 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था और उस वक्त भारतीय टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ ही थे. रोहित शर्मा ने उस पल को याद करते हुए उम्मीद जताई कि कि आगे की नई साझेदारी से और सुखद यादें बनेंगी.  दोनों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज से पहले उस पहली मुलाकात को याद किया .

द्रविड़ ने कहा ,’ हम सोमवार को बस में इस पर बात कर रहे थे . समय कैसे पंख लगाकर उड़ जाता है . मैं रोहित को उससे भी पहले से जानता था जब हम मद्रास में एक चैलेंजर खेल रहे थे .’ उन्होंने कहा ,’ हम सभी जानते थे कि रोहित खास है . वह बहुत खास प्रतिभाशाली था . मैने कभी यह नहीं सोचा था कि इतने साल बाद यूं उसके साथ काम करने का मौका मिलेगा . उसने भारतीय टीम के साथ और मुंबई इंडियंस के साथ इतने साल में जो हासिल किया, वह काबिले तारीफ है .’

 

 

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...