Breaking News

टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के सामने बड़ी समस्या, चोटिल हुए जडेजा जानें कब और कैसे

एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. टीम ने जहां हांगकांग को हराकर इस टूर्नामेंट की शुरुआत की थी, इससे लग रहा था कि भारतीय टीम फिर से एशिया कप को अपने नाम करने में सफल होगी.एशिया कप के पहले मैच में जडेजा का प्रदर्शन शानदार रहा था. इस मैच में जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ 29 गेंदों में 35 रन की किफायती पारी खेली और भारत की जीत में अहम योगदान दिया.

टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम के सामने एक बड़ी समस्या है. क्योंकि टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।  जडेजा को यह चोट एशिया कप 2022 के एक मैच के दौरान लगी थी, जिसके बाद वह टीम में वापसी नहीं कर सके और आउट हो गए।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विकेटकीपर ऋषभ पंत का बल्ला टी20 मैचों में पिछले कई समय से नहीं चल रहा है. अगर एशिया कप 2022 की बात करें तो ऋषभ पंत का सर्वाधिक स्कोर 20 का रहा वह भी अफगानिस्तान के खिलाफ.

घटना से वाकिफ सूत्रों ने टीओआई को बताया, “उन्हें एक साहसिक गतिविधि के हिस्से के रूप में किसी तरह के स्की-बोर्ड पर खुद को संतुलित करना था – प्रशिक्षण मैनुअल का हिस्सा बिल्कुल नहीं। यह बिल्कुल अनावश्यक था। वह फिसल गया और अपने घुटने को बुरी तरह मोड़ दिया, जिससे सर्जरी हुई।”ऐसे में कहा जा सकता है कि ऋषभ पंत अपनी करियर के सबसे खराब दौर से समय गुजर रहे हैं. इसलिए रोहित शर्मा कोच राहुल द्रविड़ t20 विश्व कप में उनकी मौजूदगी चाहें ऐसा होता हुआ मुश्किल नजर आ रहा है.

About News Room lko

Check Also

कोलकाता में दुर्गा पंडाल में दिखी लॉर्ड्स बालकनी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लहराया तिरंगा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सौरव गांगुली को लॉर्ड्स में नेटवेस्ट श्रृंखला के ...