Breaking News

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की ये चाल कांग्रेस को दिला सकती हैं तगड़ा झटका

उत्तराखंड में बीजेपी ने कांग्रेस को विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका देने की तैयारी पूरी कर ली है। पुरोला सीट से कांग्रेस विधायक राजकुमार बीजेपी ज्वाइन करने जा रहे हैं।

बीजेपी सूत्रों का दावा है कि एक-दो दिन में राजकुमार बीजेपी का औपचारिक तरीके से दामन थामने जा रहे हैं। बीजेपी की चुनाव से पहले ये दूसरी बड़ी सेंधमारी है। इससे पहले धनोल्टी से निर्दलीय विधायक और उत्तराखंड क्रांति दल से जुड़े रहे प्रीतम पंवार को भी बीजेपी अपने पाले में ला चुकी है।

हाल ही में कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत ने रवांई क्षेत्र का भ्रमण किया था। इस दौरान पुरोला में पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक राजकुमार पर कार्यकर्ताओं व क्षेत्र की उपेक्षा को लेकर नाराजगी जताई।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी और कांग्रेस अपनी-अपनी रणनीति के तहत काम करने में जुटी है। कांग्रेस ने तो बीजेपी के कई विधायकों और दायित्वधारियों को अपने संपर्क में होने का दावा भी किया है।

उससे कांग्रेस के सामने अब चुनाव से पहले अपने कुनबे को संभालना और पार्टी के जनाधार को बढ़ाने की भी चुनौती खड़ी हो गई है। इधर कांग्रेस से जुडे एक और बडे नेता के जल्‍द बीजेपी में आने की भी चर्चांए तेज हैं। जो कि जल्‍द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...