Breaking News

नवाबों के शहर में लॉन्च हुई बेनेली की बहुप्रतीक्षित बाइक TRK 502

लखनऊ। नवाबों के शहर में सुपर बाइक के शौकीनों के लिए एक अच्छी खबर है, इटेलियन ऑटोमोबाइल कंपनी बेनेली ने भारत में अपनी दूसरी BS 6 मानकों वाली बाइक पेश की। इस एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल की कीमत 4.79 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) रखी गई है। कंपनी इस बाइक के साथ तीन सालों तक अनलिमिटेड किलोमीटर्स की वारंटी भी दे रही है।

Benelli TRK 502 मोटरसाइकिल को तीन रंगों में पेश किया गया है। इनमें बेनेली रेड, प्योर व्हाइट और मैटेलिक डार्क ग्रे शामिल हैं। लखनऊ में यह लोकप्रिय इटेलियन सुपरबाइक एडवेंचर टूरर BS-VI TRK 502, विशाल हॉस्पिटल के पास सेक्टर-जी जानकीपुरम में इंपीरियल मोटर्स-बेनेली लखनऊ शोरूम में उपलब्ध है। नई पीढ़ी टीआरके 502 राइडर को एक उन्नत सवारी का अनुभव कराती है।

यह बाइक निश्चित तौर पर एडवेंचर राइडिंग को अगले लेवल पर ले जाने वाली। BS-VI मानक से लैस TRK 502 में लिक्विड कूल्ड 500cc ट्विन-सिलेंडर इंजन लगा है, जो पहले से भी अधिक परिष्कृत है। बैकलाइट स्विच गियर, स्विचेबल एबीएस तकनीक, एडजस्टेबल हैंडलबार और कई अन्य रोमांचक विशेषताओं के साथ, TRK 502 नवाबों के शहर में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

TRK 502 की लॉन्चिंग के बारे में बोलते हुए इंपीरियल मोटर्स-बेनेली लखनऊ के प्रबंध निदेशक सुमित लूथरा ने कहा, “हमें BS-6 TRK 502 को पेश करते हुए खुशी हो रही है। यह एक इन्नोवेटिव टेक्नोलॉजी फिनॉमिना, अनमैच्ड एर्गोनॉमिक्स, बढ़ी हुई कार्यक्षमता और असंबद्ध गुणवत्ता का बिल्कुल सटीक मिलन है। BS-VI मानदंडों के बदलाव के साथ हम प्रीमियम टूरिंग सेगमेंट में अपने पदचिह्न को और मजबूत करने के लिए आश्वस्त हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पांच लाख टन रबी प्याज खरीदेगी केंद्र सरकार, उपभोक्ता मामलों के सचिव ने बताई इसकी वजह

प्याज निर्यात प्रतिबंध के मद्देनजर मंडी की कीमतों में संभावित गिरावट की चिंता के बीच ...