Breaking News

बंगाल विधानसभा चुनाव: प्रथम चरण के मतदान से पहले टीएमसी ने बदले चार उम्मीदवार

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे टिकट बंटवारे को लेकर पार्टियों के अंदर विरोध की आवाज उठने लगी है. एक और जहां बीजेपी बाहरी नेताओं को टिकट देकर कार्यकर्ताओं की नाराजगी का सामना कर रही है, वहीं तृणमूल कांग्रेस में भी टिकट न मिलने को लेकर पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है.

टीएमसी ने पार्टी नेताओं की नाराजगी को देखते हुए शुक्रवार को चार विधानसभा क्षेत्र में अपने उम्मीदवारों को बदल दिया है. टीएमसी ने नादिया जिले की कल्याणी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र, उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र, अमदांगा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र और दुबराजपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपने प्रत्याशी बदल दिए हैं.

टीएमसी की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि नदिया जिले के कल्याणी विधानसभा क्षेत्र से अनिरुद्ध विश्वास को, उत्तर 24 परगना जिले के अशोाकनगर से नारायण गोस्वामी और आमडांगा विधानसभा क्षेत्र से रफीकुर रहमान को उम्मीदवार बनाया गया है. जबकि दुबराजपुर विधानसभा क्षेत्र से देवव्रत साहा को टिकट दिया गया है. बता दें कि जबकि इसके पहले कल्याणी से रमेंद्र नाथ विश्वास, आमडांगा से मुस्ताक मुर्तजा और अशोक नगर से धिमान राय को उम्मीदवार बनाया गया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...