Breaking News

कालीचरण के समर्थन में सड़कों पर भारतीय जन-जन पार्टी

● परिवर्तन चौक पर रिहाई की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

लखनऊ। गांधी को लेकर टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार कालीचरण महाराज की रिहाई की मांग को लेकर भारतीय जन-जन पार्टी आज सड़कों पर उतरकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। कार्यक्रम के मुताबिक आज दोपहर दो बजे राश्ट्रीय संयोजक मनीष महाजन के नेतृत्व में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष गौरव वर्मा, राश्ट्रीय कोषाध्यक्ष रजित राम प्रजापति, सचिव मोहित मिश्रा, जिला अध्यक्ष अभिषेक दुबे, कमल किशोर गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता षषि मोहन षर्मा, पूर्णिमा वर्मा, विनय सोनकर, युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रिन्स सिंह सहित काफी संख्या कार्यकर्ता मौजूद हुये।

जहां से छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और गिरफ्तार किये गये कालीचरण महाराज की तत्काल रिहाई की मांग को लेकर विधानभवन की ओर बढ़ने लगे और हलवासिया कोर्ट के निकट पहुचते पुलिस प्रषासन ने विरोध प्रदर्शन कर कालीचरण की रिहाई की मांग कर रहे भारतीय जन-जन पार्टी के कार्यकर्ताओं को रोक लिया और मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी ने ज्ञापन लेकर मांग के संदर्भ में अग्रिम काररवाई का आश्वासन दिया।

इससे पहले कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये राश्ट्रीय संयोजक मनीश महाजन ने कहा कि गांधी के बारे मे ंसच बोलने पर कालीचरण को गिरफ्तार कर लिया जाता है, लेकिन वहीं राष्ट्र के खिलाफ खुली चुनौती देने वालों को सरकार हाथ तक नहीं लगा पाती है। इसके साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष गौरव वर्मा ने कहा कि कालीचरण की गिरफ्तारी से गांधी के बारे में सच बोलने से रोका नहीं जा सकता, अब वक्त आ गया है कि देश की जनता को गांधी के दूसरे पहलू के बारे में भी जानकारी देनी चाहिए, आखिर ऐसी कौन सी वजह रही है कि नाथूराम गोडसे को गांधी का वध करने के लिये मजबूर होना पड़ा। इसके साथ ही सचिव मोहित मिश्रा ने बताया कि पार्टी जल्द ही गांधी की हत्या से जुड़े सच को बताने के लिये कार्यक्रम तैयार करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

भारत सरकार के ‘इन्स्पायर-मानक अवार्ड’ से सम्मानित हुए सीएमएस के तीन छात्र

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर प्रथम कैम्पस के तीन मेधावी छात्रों दिव्यांश अग्रवाल, सूरज ...