Breaking News

भिड़े स्कूटर रेस : उल्टा चश्मा प्ले ने अपने नए मोबाइल गेम के लिए गूगल प्ले स्टोर पर की प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए की घोषणा

पहले गेम ‘रन जेठा रन’ की सुपर सफलता के बाद, मोबाइल गेम्स के अग्रणी डेवलपर, हाउस ऑफ उल्टा चश्मा प्ले, अपने अगले मोबाइल गेम, भिडे स्कूटर रेस के प्री-रजिस्ट्रेशन लॉन्च की घोषणा करते हुए बहुत खुश है।

👉UPPSC 2022 : लड़कियों ने परचम बना लिया है मजाज़ साहब, ये उड़ान जारी रहनी चाहिए..

भिडे स्कूटर रेस एक तेज-तर्रार, एक्शन से भरपूर रेसिंग गेम है, जिसमें लोकप्रिय टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्यारे किरदार भिडे को दिखाया गया है। खेल खिलाड़ियों को रोमांचक पटरियों, चुनौतीपूर्ण बाधाओं और भयंकर प्रतिस्पर्धा के माध्यम से स्कूटर पर रेसिंग के रोमांच का अनुभव करने की अनुमति देता है।

भिड़े स्कूटर रेस

सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने कहा, “हम अपने प्रशंसकों के लिए भिड़े स्कूटर रेस (Bhide Scooter Race) लाने के लिए उत्साहित हैं।” “यह गेम एड्रेनालाईन-ईंधन वाली रेसिंग और मस्ती से भरे गेमप्ले का सही मिश्रण है, और हम खिलाड़ियों को इस पर हाथ आज़माने के लिए और इंतजार नहीं करवा सकते।”

👉“निराशा के कर्तव्य” पढ़ें विपक्षी नेता

गेम में सहज ज्ञान युक्त नियंत्रण, आश्चर्यजनक ग्राफिक्स और आकर्षक गेमप्ले शामिल हैं, जो इसे मोबाइल गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के बीच तुरंत हिट बनाता है। एंड्रॉइड प्ले स्टोर पर अब प्री-रजिस्ट्रेशन उपलब्ध होने से खिलाड़ी अपनी जगह सुरक्षित कर सकते हैं और भिड़े स्कूटर रेस के रोमांच का अनुभव करने वाले पहले लोगों में शामिल हो सकते हैं।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.neelamediatech.bhidescooterrace

भिड़े स्कूटर रेस

भिडे स्कूटर रेस के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए, बस एंड्रॉइड प्ले स्टोर पर गेम के पेज पर जाएं और निर्देशों का पालन करें। यह गेम खेलने के लिए स्वतंत्र है, जिसमें उन खिलाड़ियों के लिए इन-ऐप परचेस उपलब्ध है जो अपने गेमिंग अनुभव को बढ़ाना चाहते हैं।

👉फाइटर जेट में उड़ान भरनेवाली देश की चौथी राष्ट्रपति बनीं द्रौपदी मुर्मू, जानिए पूरी खबर

भिड़े स्कूटर रेस और House of Ooltah Chashmah Play के दूसरे गेम्स के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाएं या उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...