Breaking News

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का सीक्वल बनाएंगे भूषण कुमार

बॉलीवुड में इस समय बायोपिक और सीक्वल का दौर चल रहा है। इस लिस्ट में अब अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का नाम भी जुड़ने जा रहा है। निर्माता भूषण कुमार बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की सुपरहिट फिल्‍म ‘रेड’ का सीक्वल बनाएंगे। अब निर्माताओं ने इस फिल्म का फ्रैंचाइजी बनाने का फैसला लिया है। अजय देवगन 2018 की एक्शन थ्रिलर ‘रेड’ के सीक्‍वल के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल में ‘रेड’ के रिलीज को दो साल पूरे हुए हैं। फिल्म ‘रेड’ 16 मार्च, 2018 को रिलीज हुई थी।

फिल्म की कहानी सच्ची कहानी पर आधारित है। अजय देवगन ने ‘रेड’ में आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके साथ इलियाना डीक्रूज और सौरभ शुक्ला भी नजर आए थे। फिल्म में 80 के दौर में एक ऐसे ईमानदार आयकर अधिकारी अमय पटनायक की कहानी दिखाई गई थी, जो एक भ्रष्ट और ताकतवर नेता के बंगले पर आयकर का छापा मारता है। फिल्म ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। 45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 142.81 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया गया है। भूषण कुमार ने कहा कि ये फ्रेंचाइजी होगी, जिसके तले उन रियल लाइफ हीरोज को दिखाया जाएगा, जो वर्दी नहीं पहनते हैं। अजय और मैं, कुमार मंगत के साथ ‘रेड’ को आगे ले जाना चाहते हैं। ‘रेड 2’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हम पर जिम्मेदारी है कि हम ऑडियंस के साथ ईमानदार रहें। हमारी पिछली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ जबरदस्त सफल रही है। अजय देवगन फिल्म ‘मैदान’, ‘भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘आरआरआर’ और तमिल एक्शन फिल्म ‘कैथी’ के रीमेक में नजर आएंगे।

वहीं कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में ठहराव आ गया है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश में लॉकडाउन लगा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे बुरी तरह प्रभावित है। सभी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है, वहीं कुछ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस का मामला 21 हजार पार कर चुका है और इससे करीब 681 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...