Breaking News

गुजरात में आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए इतने पार्षद

गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) को एक बड़ा झटका लगा है। सूरत में ‘आप’ के 6 पार्षद (Corporators) शुक्रवार को राज्य के गृह मंत्री हर्ष सांघवी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। अब तक सूरत में ‘आप’ के 27 में से 10 पार्षद बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

जानकारी के अनुसार, सूरत के 6 और पार्षद ‘आप’ का साथ छोड़ चुके हैं। अब तक ‘आप’ के 10 पार्षद भगवा रंग में रंग गए हैं। आम आदमी पार्टी के पहले 4 पार्षद पहले ही भाजपा में शामिल हो गए थे और अब 6 और पार्षद भाजपा में शामिल हो गए हैं। सूरत से नेता प्रतिपक्ष सहित कई पार्षदों ने अब तक भाजपा का दामन थाम लिया है।

बता दें कि, अब तक वार्ड नंबर 17 स्वाति क्याड़ा, वार्ड नंबर 5 निराली पटेल, वार्ड नंबर 4 धर्मेंद्र वावलिया, वार्ड नंबर 5 अशोक धामी, वार्ड नंबर 5 किरण खोखनी, वार्ड नंबर 4 घनश्याम मकवाना, वार्ड नंबर 3 रूटा खेनी, वार्ड 8 नंबर ज्योति लठिया, वार्ड नंबर 2 भावना सोलंकी, वार्ड नंबर 16 विपुल मौलिया भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

गौरतलब है कि 2021 के गुजरात निकाय चुनावों में ‘आप’ ने सूरत नगर निगम (SMC) में 27 सीटों पर जीत दर्ज की थी। एसएमसी में कुल 120 सीटें हैं, जिनमें से 93 पर बीजेपी जीती थी और कांग्रेस किसी भी सीट पर जीत दर्ज करने में नाकाम रही थी। आम आदमी पार्टी से 10 नगरसेवकों के शामिल होने के बाद अब भाजपा के सदस्यों की संख्या 103 हो गई है।

कल भाजपा में शामिल हुए पार्षद

1. वार्ड नंबर 5 निराली पटेल
2. वार्ड नंबर 4 धर्मेंद्र वावलिया
3. वार्ड नंबर 5 अशोक धामी
4. वार्ड 5 किरण खोखनी
5. वार्ड नंबर 4 घनश्याम मकवाना
6. वार्ड नंबर 17 स्वाति क्याड

 

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...