Breaking News

हैदराबाद में कैब का विरोध करने के लिए जनता ने ओवैसी की अगुवाई में निकाली तिरंगा रैली

दिल्ली, हैदराबाद, पश्चिम बंगाल में अलग-अलग जगहों पर लोग संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।हैदराबाद में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की अगुवाई में तिरंगा रैली निकाली जा रही है। ये रैली सीएए और एनआरसी के खिलाफ में है। इस रैली के बाद असदुद्दीन ओवैसी सभा को संबोधित करेंगे।जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद के बाहर नागरिकता कानून और एनआरसी के विरोध में आज भी प्रदर्शन हुआ। यहां पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी और कई टुकड़ियां तैनात थीं।

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, “फिल्मों और कलाकारों को दलों में, विचारधाराओं में बांटना और राजनीति से जोड़ना पूरी तरह से गलत परंपरा है। यह परंपरा पिछले कुछ सालों से शुरू हुई है। कई फिल्में अच्छे सामाजिक संदेश के साथ और सामाजिक बदलाव के उद्देश्य के साथ बनती है।”उन्होंने आगे कहा, “सभी फिल्मों को, सभी कलाकारों को एक नज़रिये से देखना चाहिए।

कलाकारों को बांटना कतई सही नहीं। मै तो जनता से अपील करता हूं कि वे अपनी सोच, विचार, मनोरंजन और पसंद अनुसार कोई भी फिल्म देखें, यह उनका अधिकार।”भोपाल में ‘छपाक’ फिल्म का एनएसयूआई कार्यकर्ता फ्री में टिकट बांट रहे हैं। वहीं दूसरी बीजेपी कार्यकर्ता तान्हाजी फिल्म की फ्री टिकटें बांट रहे हैं।दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ में अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने के ट्रायल कोर्ट के फैसले के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचा फॉक्स स्टूडियोज।

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...