Breaking News

वर्ल्ड कप 2023 से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

बांग्लादेश वनडे टीम के कप्तान तमीम इकबाल ने वर्ल्ड कप 2023 से तीन महीने पहले अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सबको हैरान कर दिया है। इसी के साथ उनके 16 साल लंबे क्रिकेट करियर का अंत हुआ।

गुरुवार को चट्टोग्राम में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा की तो वह काफी भावुक थे और उनकी आंखें भी नम दिखी। तमीम ने अपने संन्यास का ऐलान अफगानिस्तान के खिलाफ जारी तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हारने के बाद किया।

तमीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कहा, ‘यह मेरे करियर का अंत है। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। मैं इस क्षण से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं।’

उन्होंने आगे कहा ‘कल अफगानिस्तान के खिलाफ मेरा आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। मैं अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं। यह अचानक लिया गया फैसला नहीं था. मैं विभिन्न कारणों के बारे में सोच रहा था। मैं यहां जिक्र नहीं करना चाहता। मैंने इस बारे में अपने परिवार वालों से बात की है। मैंने सोचा कि यह मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का सही समय है।’

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने तमीम इकबाल ने वनडे टीम के नए कप्तान का ऐलान नहीं किया है। बता दें, शाकिब अल हसन टी20 की तो लिटन दास टेस्ट टीम की अगुवाई करते हैं।

तमीम इकबाल ने इस दौरान यह बताया कि उन्होंने संन्यास लेने का फैसला आनन-फानन में नहीं लिया, इसके लिए उन्होंने काफी सोच-विचार किया और अपने करीबी लोगों से बात की। हालांकि उन्होंने अचानक अपने संन्यास लेने की वजह नहीं बताई है।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...