Breaking News

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ की माँ ने किया बड़ा खुलासा, रश्मि व सिद्धार्थ के रिलेशनशिप को लेकर कहा ये…

कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 इस बार कई चीज़ो के लिए चर्चा में बना हुआ है, जहां कुछ दिन पहले तक इस शो में लड़ाई के साथ साथ रोमांस का दौर चल रहा था, वहीं अब इस शो को इमोशनल तड़का लगाया गया है. बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फैमिली वीक की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. करीबन 4 महीने बाद कंटेस्टेंट्स को घरवालों से मिलने का मौका मिल रहा है.


आपको बता दें कि इस फॅमिली वीक में सभी घर वाले अपने परिजनों को देख कर खुश नज़र आ रहे है. बिग बॉस 13 के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां से मिलने के बाद काफी भावुक हो जाएंगे. वहीं प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे बिग बॉस हाउस के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मां से मिलने के बाद रोने लगे. जैसे ही सिद्धार्थ ने मां को देखा उन्होंने कैप्टेंसी की दावेदारी को त्यागते हुए मां से मिलना बेहतर समझा.

वहीँ वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ अपनी मां के गले मिले. इस दौरान उनकी आंखें भीगी हुई थीं. सिद्धार्थ को इनोशनल देख आरती सिंह की आंखों में भी आंसू आए गए. इसके बाद सिद्धार्थ ने अपनी मां को रश्मि देसाई से मिलवाया. रश्मि से अपनी मां को मिलवाते हुए सिद्धार्थ ने कहा- ये मेरे धैर्य पर काम करती है. जवाब में रश्मि ने कहा- ये मेरा पूरा ख्याल रखता है मैं इसका ख्याल रखती हूं. फिर सिद्धार्थ की मां कहती हैं- ऐसा करना ही पड़ेगा.

इसके साथ ही सिद्धार्थ की मां ने बेटे से बातचीत करते हुए उन्हें गुस्सा ना करने को कहा. उनकी मां ने कहा- तू हसंता है तो सारा घर हंसता है. हैप्पी मूड में रहने का, खुश रहने का और पूरे कपड़े पहनने का. मां की ये बात सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं.

बता दें कि बीते एपिसोड में आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और उनके बच्चे शो में आए. अपने भाई और भतीजों को देखकर आरती सिंह काफी इमोशनल हो गई थीं. गुरुवार के एपिसोड में रियलिटी शो में माहिरा की मां, शहनाज के पिता, शेफाली जरीवाला के पति आने वाले हैं

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...