Breaking News

बिग बॉस 13: अब फिनाले वीक में 7 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री व ‘नो एविक्शन’ से बढेगा ट्विस्ट

बिग बॉस सीजन 13 में दर्शकों को काफी ऐसी चीजें देखने को मिली है जो शो के इतिहास में पहली बार हुई हैं. टास्क रद्द होने से लेकर एग्रेशन में हदें पार होने तक, इन सबके बीच मेकर्स ने भी अपने फॉर्मेट में बड़े-बड़े बदलाव किए हैं. जिन्होंने फैंस को हर मोड़ पर चौंकाया है. इनसे से एक टेढ़ा ट्विस्ट है ‘नो एविक्शन’ का.

सीजन 13 में नो एविक्शन इसलिए भी बड़ी बात है, क्योंकि इसी की बदौलत फिनाले वीक में 7 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है. पहली बार ऐसा हुआ है जब फिनाले में भी बिग बॉस हाउस कंटेस्टेंट्स के जोश से गूंज रहा है.

रिपोर्ट्स हैं कि 19वें हफ्ते में भी कोई एलिमिनेशन नहीं होगा. बेघर होने के लिए माहिरा शर्मा, आरती सिंह और शहनाज गिल नॉमिनेटेड हैं. लेकिन वीकेंड का वार में कोई एविक्ट नहीं हुआ है.

बिग बॉस फैनक्लब के अनुसार, सलमान खान मस्ती मजाक करते हुए पहले पहले आरती फिर माहिरा और आखिर में शहनाज का फेक एविक्शन कराएंगे.

इसके बाद नो एविक्शन का ऐलान करेंगे. मतलब तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की फिनाले वीक में एंट्री होगी. इसके बाद बिग बॉस मिडनाइट/मिडवीक एविक्शन का ट्विस्ट लाएंगे. 19वें हफ्ते के इन नॉमिनेशंस को 20वें हफ्ते में बढ़ाया जाएगा.

मतलब माहिरा, आरती, शहनाज सुरक्षित नहीं हुए हैं. इन तीनों में से कोई 2 कंटेस्टेंट्स फिनाले से पहले एविक्ट होंगे. दूसरी तरफ, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज टॉप 4 में शामिल हैं.

फिनाले वीक से पहले नो एविक्शन का ट्विस्ट दर्शकों को हैरान करने वाला है. देखना होगा टॉप -5 में कौन सा सदस्य एंट्री मारता है. 15 फरवरी को बिग बॉस का फिनाले है.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...